Advertisement
16 October 2015

कट्टर खट्टर पर ऑनलाइन प्रहार

गूगल

 राजीव गोदारा जो स्वराज अभियान से जुड़े हैं, लिखते हैं- खट्टर साहिब इस देश के हर नागरिक को भारत में रहने का अधिकार है । मगर आपने जो ब्यान दिया है उसके बाद आपके मुख्यमंत्री रहने के नैतिक अधिकार पर गंभीर सवाल है । आपने खंडन किया है। मगर अब तक जो आपने कहा उसका वीडियो क्यों नहीं जारी किया। वीडियो से खंडन को सही साबित कीजिये या मुख्यमंत्री का पद छोड़िये।

 

अरबिंदो घोष- हरियाणा के मुख्यमंत्री भूल रहे हैं कि भारत कोई हिंदू राष्ट्र नहीं है।

Advertisement

 

अनस- खट्टर को बीफ खाना छोड़ने की बात संगीत सोम से कहनी चाहिए। मुसलमानों से नहीं। बीफ बिजनेस में खट्टर जी का देश दुनिया में टॉप रैंक पर है।

 

समर अनार्य- मुसलमान देश में रह सकते हैं लेकिन गौमांस खाना छोड़ना होगा- हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से यह बयान तो अपेक्षित ही था। बाकी हमको समझ नहीं आया कि आरएसएस के अब तक के हिंदू सभ्यता के तीन आधार गाय, गीता, गंगा में गंगा खिसका के सरस्वती कहां से घुसा दिया पूर्व प्रचारक ने? मने हरियाणा में विकास छोड़ नाला खोद सरस्वती नदी ढूंढने की कवायद चल रही है तो मूल नारा/मां ही बदल देंगे?

 

अनसार फलाही - कट्टर ( खट्टर ) साहब कह रहे है मुस्लिम इस देश में रह सकते है, हा हा हा जैसे मुल्क इनके चाचा का है, लेकिन सोचने वाली बात यह है के मुस्लिम बीफ खाते ही कब हैं, उनकी जगह आपके भाई बंधुओ ने ले ली है, उन्हें कहा भेजेंगे आप? पाक वे जा नहीं सकते, एक ही देश बचा था नेपाल, उसने भी टुच्ची राजनीति से तौबा कर धर्मनिरपेक्ष देश में अपना नाम दर्ज करवा लिया , फिर क्या होगा आपके भाई बंधुओ का , यह सोचने लायक पहलू है।

 

नदीम अहमद शेख- क्यों आपके बाप की जागीर है या मां दहेज में लाई थी भारत

 

कांग्रेस नेता सत्यव्रत चतुर्वेदी- भारत खट्टर के पिताजी की जायदाद नहीं है। यहां के नागरिकों को संविधान के तहत आजादी है, दूसरों को अपनी आस्था के अनुरूप आचरण करने को मजबूर करना ठीक नहीं है।

 

आप नेता संजय सिंह- खट्टर के भड़काऊ बयान पर मोदी जी बोलेंगे या खामोश रहेंगे? खट्टर साहेब बीफ खाने वाले किरन रिजजु भारत में रहेंगे या नही?

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: हरियाणा, मनोहर लाल खट्टर, बीफ, मुसलमान
OUTLOOK 16 October, 2015
Advertisement