Advertisement
18 July 2021

ओवैसी की पार्टी AIMIM का हैक हुआ ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट, प्रोफाइल बदल लगाई एलन मस्क की तस्वीर

file photo

असुदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) का ऑफिशियल  ट्विटर अकाउंट रविवार को हैक हो गया है। हैकर्स ने पार्टी का नाम और तस्वीर हटाकर इस ट्विटर के डिस्प्ले पिक्चर पर एलन मस्क का फोटो लगाकर उनका नाम लिख दिया है। बता दें कि एलन मस्क दुनिया के दूसरी सबसे अमीर व्यक्ति हैं। वे स्पेक्सएक्स और टेस्ला जैसी कंपनियां के मालिक हैं।

इसी बीच ट्विटर ने रविवार को एआईएमआईएम के यूपी चीफ का ट्विटर अकाउंट भी सस्पेंड कर दिया गया था। हालांकि कुछ देर बार यह फिर से शुरू कर दिया गया था।

Advertisement

बता दें कि हाल ही में एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी पश्चिमी यूपी के दौरे पर गए थे जहां उन्होंने राज्य सरकार की तरफ से प्रस्तावित जनसंख्या नियंत्रण पॉलिसी को केन्द्र सरकार के खिलाफ बताया है। उन्होंने कहा कि कुल प्रजनन दर (टीएफआर) में गिरावट के कारण, देश में दो-बाल नीति नहीं हो सकती है। दूसरी ओर, योगी सरकार इसका विरोध कर रही है।

ओवैसी ने कहा कि हमारा मानना है कि ये पीएफआर रेट अगर 2000 की पॉपुलेशन पॉलिसी को देखेंगे तो बिना किसी पॉलिसी के 3.2 से घटकर 2018 में 2.2 पर आ गया, ये कैसे आया। उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार सुप्रीम कोर्ट में दिए अपने हलफनामे में यह बता चुकी है कि अंतरराष्ट्रीय अनुभव यह बताता है कि इससे जनसांख्यिकीय विकृति पैदा हो जाएगी। ऐसे में कैसे राज्य सरकार खुद मोदी सरकार के खिलाफ जाएगी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: असुदुद्दीन ओवैसी, एआईएमआईएम का ट्विटर अकाउंट, एलन मस्क, Asududdin Owaisi, Twitter account of AIMIM, Elon Musk
OUTLOOK 18 July, 2021
Advertisement