Advertisement
19 August 2017

वाराणसी में लगे पीएम मोदी के लापता होने के पोस्टर

दरअसल, यूपी के वाराणसी में किसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लापता होने के पोस्टर लगाए हैं। दीवारों पर चिपकाए गए इन पोस्टरों में लिखा है कि लापता वाराणसी सांसद। साथ में पीएम मोदी की तस्वीर भी लगी है। पोस्टर में पीएम मोदी को संबोधित करते हुए लिखा है- 'जाने वह कौन सा देश जहां तुम चले गए।' हालांकि पोस्टर को लगाने वाले का नाम नहीं लिखा है।

वहीं, इस पोस्टर के नीचे निवेदक के सामने लिखा है- लाचार, बेबस और हाताश काशीवासी। इन पोस्टरों में यह भी लिखा है कि मोदी का पता नहीं लगने पर मजबूरन गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने को काशीवासी मजबूर होंगे।

पीएम मोदी के लापता होने वाले इन पोस्टर की सूचना जैसे ही प्रशासन को लगी तो सारे महकमें में हड़कंप मच गया जिसके बाद तुरंत ही पुलिस को इन्हें पूरे जिले से हटाने के निर्देश दिए। फिलहाल पुलिस ने सभी पोस्टरों को जिले से हटा दिया है और इन्हें लगाने वालों की तलाश में जुट गई है।

Advertisement

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में उनकी गुमशुदगी के पोस्टर चिपकाए गए थे, जिसको लेकर काफी बवाल हुआ था। इस घटना के लिए कांग्रेस ने BJP और RSS को जिम्मेदार ठहराया था। अमेठी में जगह-जगह चिपकाए गए पोस्टर में लिखा गया था कि राहुल लापता हैं, जिसके कारण क्षेत्र का विकास नहीं हो रहा है। उनके इस व्यवहार से आम जनता ठगा हुआ और अपमानित महसूस कर रही है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: PM Modi, Missing, poster, Varanasi
OUTLOOK 19 August, 2017
Advertisement