Advertisement
29 April 2015

सोनू निगम पर 'बैन' के खिलाफ सोशल मीडिया में उबाल

गूगल

इसपर सोनू निगम ने ट्वीट किया था, ' मैं राजनीति से बहुत दूर हैं, लेकिन मेरे कवि दोस्त कुमार विश्वास की खातिर इसकी सच्चाई बाहर आनी चाहिए।'  हालांकि इस बात का समर्थन कई और लोगों ने भी किया है कि सच्चाई बाहर आनी ही चाहिए। गौरतलब है कि जी ग्रुप के मालिक सुभाष चंद्रा का भाजपा प्रेम किसी से छिपा नहीं है।   

 

सोनू निगम के समर्थन न में

Advertisement

 

सरवम शिवम - जिस देश में 20 मीलियन से ज्यादा टि्वटर यूजर हों और वे कह रहे हों#IStandWithSonuNigam –यह लोकतंत्र की ताकत है।  

सोनू निगम - मैं आप सभी के समर्थन के लिए आपका आभारी हूं। मैं यकीन नहीं कर पा रहा हूं कि नकारात्मकता लंबे समय तक नहीं टिकी रह सकती। 

फेसबुक यूजर खैमू अब्बास - यह उनका नुकसान है,आप पर लगा बैन बताता है कि आप सही हैं।

प्रिया भार्गव -  हम सभी आपके साथ हैं। आप वही किजिए जो आपका दिल कहता है।

आदित्या चौरसिया – शायद जी टी वालों को गलत फहमी हो गई है कि उनके अलावा और कोई चैनल नहीं है। जी जैसे 56 चैनल और हैं। सोनू को कोई फर्क नहीं पड़ता। विनाश काले विपरीत बुद्धी।

मुकेश कुमार- जी टीवी से क्या इससे अलग किसी चीज़ की उम्मीद की जा सकती है। कार्पोरेट मीडिया द्वारा सेंसरशिप का एक और शर्मनाक वाकया।

  

कुमार विश्वास के समर्थन में-

 

कटाक्ष - जी टीवी ग्रुप ने कुमार विश्वास के समर्थन में ट्वीट करने पर गायक सोनू निगम पर बैन लगा दिया है, अपनी 'शर्म' पर बरसों पहले बैन लगा चुके सुभाष चंद्रा के लिए ये वाला बैन सबसे निम्न स्तर का है।

पंकज शर्मा तरुण- सूरज पर काले बादलों के छा जाने से सूरज के अस्तित्व पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। उसकी रौशनी ब्रम्हांड को थोड़ी देर अंधेरा दे सकती है। सदा के लिए नहीं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: ट्वीट, जी न्यूज, राजनीति, कुमार विश्वास, सुभाष चंद्रा, सोनू निगम, मीडिया, zee group, politics, kumar vishwas, subhash chandra, sonu nigam, Aam Aadmi Party, Jantar Mantar, IStandWithSonuNigam
OUTLOOK 29 April, 2015
Advertisement