Advertisement
18 December 2020

ओवैसी को बताया लैला और... मैला, भाजपा प्रवक्ता का बड़ा आरोप

File Photo

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी अपने बेबाक टिप्पणी के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं और इन दिनों आगामी पश्चिम बंगाल चुनाव को लेकर सियासत गरमाई हुई है। अब उनके एक बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने जोरदार हमला बोला है। रिपब्लिक भारत के एक कार्यक्रम में ओवैसी पर हमला बोलते हुए भाटिया ने कहा, “लैला तुम्हीं हो जिसने राजनीति को किया है मैला...।”

डिबेट के दौरान एआईएमआईएम की तरफ से बात रखने के लिए नेता सैयद वकार बी मौजूद थे। भाटिया ने बंगाल की सीए ममता को लेकर की गई टिप्पणी को लेकर कहा, “ओवैसी ने कहा है कि ममता बनर्जी मुसलमानों की राजनीति करती हैं” आगे भाटिया ने हमला बोलते हुए कहा कि मुसलमान आपकी जागीर नहीं है तो ये गेम क्या है?

भाजपा प्रवक्ता भाटिया ने कहा, “ये बस इतना है कि कौन बड़ा मुसलमान है ओवैसी या ममता। कल ओवैसी कह रहे थे कि उन्हें भारतीय राजनीति का लैला बना दिया गया है। मैं कहना चाहता हूं कि लैला तुम ही हो जिसने भारतीय राजनीति को किया मैला...।“

Advertisement

दरअसल, कुछ दिनों पहले एआईएमआईएम चीफ ओवैसी ने कहा था, “बिहार में कांग्रेस ने कहा कि मैं बीजेपी का बी टीम हूं। वोटकटवा हूं। अब यहां हैदराबाद में कांग्रेस कह रही है कि अगर ओवैसी नहीं तो हमको वोट दे दो। बीजेपी कुछ और हीं कह रही है। मुझे इसकी कोई फिक्र नहीं है...। यानी मैं एक लैला हूं और हर कोई चाहता है कि मुझे मुद्दा बनाकर वोट हासिल किया जाए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: BJP, AIMIM, Republic Bharat Live debate, बीजेपी, एआईएमआईएम, रिपब्लिक भारत, लाइव डिबेट, ओवैसी, गौरव भाटिया
OUTLOOK 18 December, 2020
Advertisement