Advertisement
23 May 2016

ट्विटर पर ईरानी और चतुर्वेदी के बीच छिड़ा युद्ध

एक ट्वीट में, प्रियंका ने किसी दूसरे व्यक्ति से बात करते हुए स्मृति का जिक्र किया था और कहा था, स्मृति ईरानी की जिंदगी पर कथित खतरे से उन्हें जेड सुरक्षा मिल जाती है और यहां मैं बलात्कार और मौत की धमकियों की जांच तक करवाने के लिए जूझ रही हूं। स्मृति ने तत्काल जवाब देकर प्रियंका को बताया कि उनके पास जेड श्रेणी की सुरक्षा नहीं है।

 

प्रियंका ने कहा कि वह गृहमंत्रालय के अंदरूनी कामकाज को नहीं जानतीं और उन्होंने अखबारों में छपी खबरों के हिसाब से यह बात कही। प्रियंका ने ट्वीट किया, तो क्या मैं मानूं कि कोई सुरक्षा नहीं है स्मृति ईरानी? स्मृति ने जवाब में एक सवाल पूछते हुए कहा, आप मेरी सुरक्षा में इतनी दिलचस्पी क्यों ले रही हैं? कोई योजना बना रही हैं क्या?

Advertisement

 

प्रियंका ने भी जवाब में तंज कसते हुए कहा, मेरे पास इतना फालतू समय नहीं। इसलिए इस बात की आप चिंता मत करिए ,स्मृति ईरानी। आपको किसी और परिसर में हंगामा पैदा करने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। स्मृति ने जवाबी हमले में कहा, यह राहुल जी की विशिष्टता है। अरे रूकिए, असम में हुई हार भी। मेरा दिन तो खराब रहा। आपका दिन अच्छा रहे। प्रियंका ने भी जवाब में एक और तंज कसा। उन्होंने लिखा, बार-बार हारना और फिर भी मंत्रिामंडल में मंत्री बन जाना आपकी विशिष्ट योग्यता है। आपका भी दिन शानदार रहे स्मृति ईरानी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: मानव संसाधन विकास मंत्री , स्मृति ईरानी , कांग्रेस नेता , प्रियंका चतुर्वेदी , ट्विटर , वाक्युद्ध
OUTLOOK 23 May, 2016
Advertisement