Advertisement
16 November 2020

कांग्रेस नेता ने विराट कोहली को अनुष्का शर्मा का 'डॉगी' कहा, सोशल मीडिया पर लोगों का फूटा गुस्सा

फाइल फोटो

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता उदित राज अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहते हैं। इस बार उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को लेकर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए टिप्पणी कर दी। जिसके बाद विराट की पत्नी और बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट के फैंस उदित राज को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे और अपना गूस्सा जाहिर करने लगे।

दरअसल, उदित राज ने रविवार को आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए विराट और अनुष्का को लेकर एक ट्वीट किया। जिसमें कांग्रेस नेता ने विराट को अनुष्का का 'डॉगी' कहा। जिसके बाद उनकी जमकर आलोचना हुई। बाद में फिर वो विराट की बड़ाई करते नजर आएं।

उदित राज ने ट्वीट करते हुए लिखा, “अनुष्का को अपने कुत्ते विराट कोहली को सम्भालने की ज़रूरत नही है। कुत्ता से ज़्यादा वफ़ादार कोई नही। कोहली ने तुम लुच्चे ,लफ़ंगों और मूर्खों को सीख दी थी कि प्रदूषण से मानवता ख़तरे में हैं। तुम लोगों का डीएनए चेक कराना पड़ेगा कि तुम यहाँ के मूल निवासी हो कि नहीं?”

Advertisement

दरअसल, टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली ने फैंस और अपने चाहने वालों को शनिवार को दीपावली के मौके पर शुभकामनाएं दीं। इसके साथ हीं उन्होंने एक वीडियो मैसेज भी शेयर किया, जिसमें दिवाली पर पटाखे ना जलाने की बात कही। कुछ लोगों को यह नागवार गुजरा और उन्होंने दोनों को निशाने पर लिया। जिसके बाद उदित राज का ये आपत्तिजनक ट्वीट आया।    

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Virat Kohli, Anushka Sharma's 'Dog', Congress leader Udit Raj, Tweet Sparks, Social Media
OUTLOOK 16 November, 2020
Advertisement