Advertisement
18 March 2021

लड़कियों के फटी जींस पहनने पर बोले तीरथ सिंह रावत- ये समाज में कैसे संस्कार देंगे? अब सोशल मीडिया ने खोला मोर्चा

file photo

हालही में उत्तराखंड के सीएम बने तीरथ सिंह रावत औरतों की रिप्ड यानी फटी हुई जींस पर दिए गए बयान की वजह से सुर्खियों में हैं। उन्होंने बीते दिनों एक कार्यक्रम में कहा था कि एक बार जहाज में जब बैठा तो मेरे बगल में एक बहनजी बैठ गई। मैंने उनको देखा तो नीचे गमबूट थे। और जब ऊपर देखा तो घुटने फटे हुए थे। हाथ देखे तो कई कड़े थे।

रावत ने कहा कि मुझे थोड़ी देर बाद पता चला कि उनके पति जेएनयू में प्रोफेसर हैं और वो खुद कोई एनजीओ चलाती हैं। समाज के बीच में जाती हो, बच्चे साथ में हैं। क्या संस्कार दोगी?

तीरथ सिंह के इस बयान पर सोशल मीडिया में लड़कियों की ओर से प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आनी शुरू हो गई है। शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी समेत कई और महिलाओं ने इस बयान पर आपत्ति जताई है।

Advertisement

 

 

जानिए क्या कहा है कंगना रनौत ने

ट्वीट में कंगना ने रिप्ड जींस का समर्थन करते हुए कहा कि रिप्ड जींस को इन तस्वीरों में दिखने वाली लड़की की तरह कैरी करना चाहिए जो आपके स्टाइल को दिखाए न कि आप उन्हें पहन कर ऐसे बेघर की तरह दिखे जिन्हें माता पिता से इस महीने पॉकिट मनी न मिली हो।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Uttarakhand CM Tirath Singh Rawat, girls' reaction to ripped jeans, Rawat's statement on ripped jeans, Kangana's tweet on ripped jeans, उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत, रिप्ड जींस पर लड़कियों की प्रतिक्रिया, रावत का रिप्ड जींस पर बयान, कंगना का रिप्ड जींस
OUTLOOK 18 March, 2021
Advertisement