Advertisement
19 June 2017

बीच उड़ान में हुआ शिशु का जन्म, जेट एयरवेज ने दिया आजीवन मुफ्त हवाई यात्रा का तोहफा

दरअसल, जेट एयरवेज के विमान 9डब्ल्यू 569 ने शनिवार देर रात 2.55 बजे दम्माम से कोच्चि के लिए उड़ान भरी थी। विमान में गर्भवती 29 वर्षीय सी. जोस भी सवार थीं। वह अकेले ही यात्रा कर रही थीं। उड़ान के दौरान उन्हें प्रसव पीड़ा शुरू हो गई, जिसके बाद पायलट ने चिकित्सा आपात की घोषणा की और विमान को मुंबई की तरफ मोड़ दिया, लेकिन 162 यात्रियों को लेकर उड़ रहा विमान जब अरब सागर के ऊपर ही था तभी शिशु का जन्म हो गया।

चालक दल के सदस्यों और केरल जा रही नर्स मिनी विल्सन ने प्रसव कराया। विमान के मुंबई पहुंचने पर मां और बच्चे को तुरंत मुंबई में होली स्पिरिट हॉस्पिटल ले जाया गया। दोनों स्वस्थ हैं। जोस के परिवारवालों को सूचना दे दी गई है। वह मुंबई आ रहे हैं।

जेट एयरवेज के विमान में किसी बच्चे का यह पहला जन्म है। इससे खुश होकर जेट एयरवेज ने नवजात को उसके विमानों में पूरे जीवन मुफ्त में यात्रा का यादगार तोहफा दिया। इसके बाद विमान ने कोच्चि के लिए उड़ान भरी और करीब 90 मिनट की देरी से रविवार दोपहर 12.45 बजे गंतव्य पर पहुंचा।

Advertisement

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: विमान, शिशु का जन्म, जेट एयरवेज, आजीवन, मुफ्त हवाई यात्रा, तोहफा, Baby born, Jet Airways plane, free air tickets, gift, life time
OUTLOOK 19 June, 2017
Advertisement