Advertisement
16 June 2018

नौकरी के आखिरी दिन घोड़े पर बैठकर गया ये सॉफ्टवेयर इंजीनियर, वजह है दिलचस्प

ANI

बेंगलुरु के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने अपने ऑफिस में काम के आखिरी दिन को यादगार बनाने के लिए एक अनूठा काम किया। बेंगलुरु का ये सॉफ्टवेयर इंजीनियर घोड़े पर बैठकर ऑफिस पहुंचा। सोशल मीडिया पर उसकी ये तस्वीरें आते ही वायरल हो गईं।

घोड़े पर सवार हुआ शख्स अपनी फॉर्मल ड्रेस में ऑफिस पहुंचा। घोड़े पर इसके साथ ही उसने मजेदार प्लेकार्ड भी लगा रखा था। इस पर लिखा था 'सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर पर काम का आखिरी दिन।' इस शख्स का नाम रूपेश कुमार वर्मा है।

एएनआई के मुताबिक, रूपेश बेंगलुरु में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। लेकिन शहर के बढ़ते ट्रैफिक के कारण वह काफी परेशान हैं। इसका विरोध करने का उन्होंने ये अनोखा तरीका  निकाला। रूपेश ने कहा, मैं पिछले 8 साल से बेंगलुरु में रह रहा हूं। यहां के बढ़ते प्रदूषण और ट्रैफिक के कारण मैं परेशान हूं। बेंगलुरु में लगातार भीड़ बढ़ रही है। यहां लगातार बढ़ती गाड़ियों की संख्या के कारण ट्रैफिक की हालत लगातार खराब हो रही है। साथ ही वह खुद को एनिमल लवर भी बताते हैं।

Advertisement

हालांकि उनके इस कदम से कई ऐसे लोग भी थे जो खुश नहीं थे। रूपेश का कहना है कि जब वह आखिरी दिन अपने ऑफिस पहुंचे तो उन्हें दरवाजे पर ही गार्ड्स ने रोक लिया। उन्होंने उन्हें बताया कि यह उनके यातायात का साधन है। रूपेश का कहना है कि मैं नहीं चाहता था कि ये वायरल हों, लेकिन मैं ये जरूर चाहता हूं कि लोग सबक लें।' रिपोर्ट के मुताबिक, रूपेश नौकरी छोड़ने के बाद खुद का स्टार्ट अप शुरू करना चाहते हैं।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Karnataka, Roopesh Kumar Verma, software engineer, last working day
OUTLOOK 16 June, 2018
Advertisement