Advertisement
18 August 2017

टीवी सीरियल ‘पहरेदार पिया की’ कहानी में जल्द आपको दिखेगा नया ट्विस्ट

पिछले काफी समय से विवादों में बने इस सीरियल में जिस बच्चे की शादी को लेकर सारा बखेड़ा शुरू हुआ, अब उस बच्चे को बड़ा कर दिया जाएगा। खबर है इस शो में 12 साल का लीप आएगा और 9 साल के रतन सिंह हो जाएंगे 21 साल के और उनकी राजकुमारी दिया जो अभी 18 साल की है उनकी उम्र हो जाएगी 30 साल की।

क्विंट की रिपोर्ट के मुताबिक, एक महीने पहले सोनी चैनल पर शुरू हुआ ये सीरियल इस कदर विवादों में आया कि लोग भले ही इस सीरियल को ना देखते हो, लेकिन इसके बारे में जानते जरूर हैं। हालांकि शो के कंटेंट पर दर्शकों की शिकायत सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी तक पहुंचने के बाद ब्रॉडकास्ट‍िंग कंटेंट कप्लेंट्स काउंसिल हरकत में आ गया।

ब्रॉडकास्ट‍िंग कंटेंट कप्लेंट्स काउंसिल ने शो के टेलीकास्ट का समय बदलकर रात 10 बजे करने का निर्देश दिया है। इसके साथ ही बीसीसीसी ने टेलीकास्ट के वक्त यह भी लिखने को कहा है कि यह बाल विवाह को बढ़ावा नहीं देता। 22 अगस्त से ये शो नए समय पर आएगा।

Advertisement

बता दें कि 17 जुलाई को इस शो का पहला एपिसोड टेलीकास्ट हुआ था, उसी के बाद से सोशल मीडिया पर लगातार इसका विरोध हो रहा था। लोग ये आरोप लगा रहे थे कि ये सीरियल बाल विवाह को बढ़ावा दे रहा है। हालांकि लगातार हो रहे विवाद के बाद इस शो का टाइम तो बदल गया, लेकिन शायद शो के मेकर्स और किसी पचड़े में नहीं पड़ना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने इस शो की कहानी में ही बदलाव करने का फैसला किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: New Twist, Tv Show, 'Pehredar Piya Ki' Story
OUTLOOK 18 August, 2017
Advertisement