Advertisement
24 April 2018

प्रेग्नेंट हैं सानिया मिर्जा, शोएब मलिक ने फोटो शेयर कर दी खुशखबरी

File Photo

भारतीय टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर पति शोएब मलिक के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। यानी सानिया मिर्जा प्रेग्नेंट हैं इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट के जरिए दी। सानिया पहले ही कह चुकी हैं कि वो और उनके क्रिकेटर पति शोएब मलिक एक बेटी चाहते हैं और उनके बच्चे का सरनेम मिर्जा मलिक होगा।

सानिया मिर्जा ने अपनी प्रेग्‍नेंसी की खबर अपने इंस्‍टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए बड़े ही अनोखे अंदाज में इस गुड न्‍यूज़ के बारे में बताया है। उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें तीन टी-शर्ट्स हैं, जिसमें एक टी-शर्ट होने वाले बच्‍चे की है, जिसके नीचे मिर्जा-मलिक लिखा हुआ है। इस फोटो में दूध की एक बोतल भी है। इस फोटो का कैप्‍शन है #BabyMirzaMalik।

सानिया मिर्जा के अलावा शोएब मलिक ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस तस्वीर को पोस्ट किया है, जिसका कैप्शन शोएब ने लिखा है, “मिर्जा मलिक”।

Advertisement

हाल ही में सानिया ने ‘गोवा फेस्ट 2018’ में लैंगिक पक्षपात पर एक परिचर्चा के दौरान कहा था, 'मैं आपको एक राज की बात बताती हूं मेरे पति और मैंने इस पर बात की है और हमने तय किया है कि जब भी हमारा बच्चा होगा तो उसका सरनेम मिर्जा मलिक होगा। वह भी एक बेटी चाहते हैं।

उल्लेखनीय है कि सानिया मिर्जा ने साल 2010 में पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक से निकाह किया था। एक पाकिस्तानी के साथ शादी करने के बाद से उन्हें कई लोगों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

 

#BabyMirzaMalik

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Sania Mirza, Become Mom, tennis queen, announces, motherhood, in style
OUTLOOK 24 April, 2018
Advertisement