Advertisement
19 April 2018

Video: मम्मी चलाती रहीं स्कूटर, बच्चा पीछे बैठकर करता रहा होमवर्क

twitter

सोशल मीडिया पर एक बच्चे का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह चलते हुए स्कूटर की पिछली सीट पर बैठकर अपना होमवर्क कर रहा है। इस वीडियो में खास बात यह है कि इसमें बच्चे की मां स्कूटर चला रही है और वो पिछली सीट पर बैठा आराम से कॉपी खोलकर अपना होमवर्क कर रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर गृह राज्य मंत्री किरण रिजीजू भी इस वीडियो को देख खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने भी ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। किरण रिजीजू ने वीडियो पोस्ट के साथ लिखा, 'मैं मां और पढ़ाकू बच्चे को सैल्यूट करता हूं लेकिन सुरक्षा के लिए ट्रैफिक का ध्यान रखें।' 

वीडियो में देखा जा सकता है कि साड़ी पहने महिला स्कूटर चला रही है और उसके पीछे बैठा बेटा सीट पर कॉपी रख ऐसे होमवर्क कर रहा है, जैसे कॉपी मेज पर रखी हो। महिला ने स्कूटर पर आगे की तरफ भी एक बच्चे को खड़ा किया हुआ है। स्कूटर पर पीछे बैठा बच्चा स्कूल ड्रेस में है, ऐसे में लग रहा है कि महिला बेटे को स्कूल छोड़ने जा रही है।

Advertisement

यहां देखें वीडियो-

 

 

I salute the mother & studious son but pls be careful of traffic for safety.

A post shared by Kiren Rijiju (@kiren.rijiju) on Apr 17, 2018 at 11:16am PDT

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने वाले कई लोगों ने कहा कि बेशक यह काम अच्छा लग सकता है लेकिन यह काफी खतरनाक भी है क्योंकि मम्मी ने हेलमेट नहीं पहन रखा है और बच्चे का पूरा फोकस किताबों की ओर है। वहीं, कमेंट्स में कई लोगों ने हेलमेट और सुरक्षा की बात भी कही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Video Viral, Boy doing homework, on scooter, mother driving
OUTLOOK 19 April, 2018
Advertisement