Advertisement
28 March 2024

मुश्किल में आप की गोवा इकाई के अध्यक्ष, धनशोधन मामले में पूछताछ के लिए ईडी के सामने पेश

आम आदमी पार्टी की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है। अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और संजय सिंह पर एक्शन के बाद अब आम आदमी पार्टी (आप) की गोवा इकाई के अध्यक्ष अमित पालेकर और तीन अन्य लोग धनशोधन के एक मामले में पूछताछ के लिए बृहस्पतिवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश हुए। 

सूत्रों ने कहा कि चारों को कथित दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से जुड़े धनशोधन मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया। इस मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कुछ आप नेताओं को गिरफ्तार किया गया है।

ईडी ने पूछताछ के लिए पालेकर, आप नेता रामराव वाघ और दो अन्य लोगों-दत्ताप्रसाद नाइक तथा अशोक नाइक को तलब किया है। दत्ताप्रसाद नाइक और अशोक नाइक गोवा में भंडारी समुदाय के नेता हैं। पालेकर दोपहर 12.10 बजे यहां ईडी कार्यालय पहुंचे, वहीं तीन अन्य लोग उनसे पहले 11.15 बजे ईडी दफ्तर पहुंच गए।

Advertisement

ईडी कार्यालय में प्रवेश करने से पहले पालेकर ने केवल इतना कहा, ‘‘मुझे बुलाया गया है। मैं लौटकर आप सबसे बात करूंगा।’’ अन्य लोगों ने बात करने से इनकार कर दिया। ईडी ने आरोप लगाया है कि ‘आप’ कथित दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से अर्जित धन की बड़ी लाभार्थी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: AAP Goa unit president, Aam aadmi party, Arvind Kejriwal, ED on Delhi liquor policy, Loksabha election 2024
OUTLOOK 28 March, 2024
Advertisement