Advertisement
16 August 2020

चीन के मुद्दे पर राहुल का मोदी पर निशाना- पीएम को छोड़कर हर किसी को सेना पर विश्वास

चीन के साथ जारी विवाद पर एक बार फिर राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। एक ट्वीट में लिखा है कि देश के हर नागरिक को भारतीय सेना की क्षमता पर भरोसा है, सिर्फ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को छोड़कर।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया है, 'हर कोई भारतीय सेना की क्षमता और वीरता में विश्वास करता है, प्रधानमंत्री को छोड़कर, जिनकी कायरता ने चीन को हमारी जमीन लेने की अनुमति दी। जिनके झूठ से यह सुनिश्चित होगा कि वे इसे बनाए रखेंगे।'

गौरतलब है कि चीन के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर लगातार घेरने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि भारत सरकार लद्दाख मामले में चीनी इरादों का सामना करने से डर रही है। राहुल ने कहा कि देश की सेना पर हर एक भारतीय को भरोसा है लेकिन प्रधानमंत्री को नहीं है।

Advertisement


इससे पहले राहुल गांधी ने शुक्रवार को एक ट्वीट कर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि भारत सरकार लद्दाख मामले में चीनी इरादों का सामना करने से डर रही है।जमीन पर मौजूद सबूत इस ओर इशारा करते हैं कि चीन खुद को तैयार कर रहा है और अपनी स्थिति मजबूत बना रहा है। प्रधानमंत्री मोदी की निजी तौर पर साहस की कमी और मीडिया की चुप्पी की वजह से भारत को इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: चीन, लद्दाख, राहुल गांधी, नरेंद्र मोदी, पीएम मोदी, भारतीय सेना, Indian army, PM Modi, China, Rahul Gandhi
OUTLOOK 16 August, 2020
Advertisement