Advertisement
22 May 2016

‘अगले एक वर्ष में और चमकेंगे मोदी’

गूगल

दो वर्ष पहले 26 मई 2016 को शाम छह बजकर 10 मिनट पर नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी। इसी समय के अनुसार बनाई गई कुंडली को सरकार की कुंडली मानते हुए पंडित अजय भांबी ने आउटलुक हिंदी पत्रिका के छह जून के अंक में यह भविष्यवाणी की है।

पंडित भांबी के अनुसार मोदी सरकार का शपथ लग्न तुला है और उसमें उच्च का शनि और राहू विराजमान हैं। सप्तम भाव में लग्नेश शुक्र, चंद्र और केतु स्थित हैं। शनि और राहू के लग्न में होन के कारण नरेंद्र मोदी और विजन और मिशन में एक निष्ठा से जुटे हुए हैं। उच्च का शनि आदमी को गांभीर्य देता है और राहू सीक्रेटिव बना देता है। सप्तम में लग्नेश का शु्क्र और दशमेश चंद्रमा की युति यह बताती है कि मोदी की सरकार पर पकड़ बहुत मजबूत है और कोई नंबर दो भी नहीं है।

इस कुंडली के आधार पर ही पंडित भांबी का कहना है कि नरेंद्र मोदी ने जन-धन, स्टार्ट अप, मेक इन इंडिया, स्वच्छ भारत आदि से संबंधित जो घोषणाएं और योजनाएं देश के सामने रखी हैं वे अगले दस वर्षों में भारत को दुनिया का शीर्ष देश बनाने में सहायक होंगी। यही नहीं प्रधानमंत्री अपने मन की बात कार्यक्रम के जरिये देश की 70 फीसदी युवा आबादी को उद्वेलित करने में भी सफल साबित होंगे। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: नरेंद्र मोदी, पंडित अजय भांबी, सरकार की कुंडली, ज्योतिष, भविष्यवाणी, राशिफल, राजनीति
OUTLOOK 22 May, 2016
Advertisement