Advertisement
28 May 2024

पुणे में 'पोर्श कार' जैसा एक और मामला, घटना में दो छात्रों की मौत

महाराष्ट्र के पुणे शहर में पोर्श कार हादसे जैसा एक और हादसा हुआ। एक ट्रक की चपेट में आने के कारण दो बाइक सवार इंजीनियरिंग छात्रों की मौत हो गई। मंगलवार को पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार रात दो बाइक सवार छात्रों को टक्कर मारने के बाद ट्रक ने भागने की कोशिश की लेकिन थोड़ी दूरी पर उसे पकड़ कर गिरफ्तार कर लिया गया।

यह हादसा पुणे के चंदन नगर इलाके में हुआ जहां सोमवार की रात 10:30 बजे के करीब दो छात्रों को ट्रक ने टक्कर मार दी। पुलिस के मुताबिक, तीन इंजीनियरिंग छात्र, जिनकी उम्र लगभग 20 वर्ष के आसपास थी, पुणे-अहमदनगर रोड पर पुणे रेलवे स्टेशन की ओर जा रहे थे। उनमें से दो छात्र अपने घर, महाराष्ट्र के लातूर जा रहे थे। ट्रक ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे छात्र ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

विमलताल पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर आनंद खोबरे ने पीटीआई को बताया, "जब वे रास्ते में थे, ट्रक ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।"

Advertisement

टक्कर के बाद ट्रक चालक ने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस और स्थानीय लोगों ने उन्हें घटनास्थल से 300 मीटर पहले ही रोक लिया। पुलिस ने कहा कि ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया और भारतीय दंड संहिता की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या) और अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

आपको बता दें कि यह घटना पॉर्श मामले के बीच घटी है। मालूम हो कि इस महीने की शुरुआत में एक 17 वर्षीय लड़के ने दो तकनीकी विशेषज्ञों छात्रों को टक्कर मार दी जिसके कारण उनकी मौत हो गई। बाद में उस लड़के को सड़क सुरक्षा पर निबंध लिखने की शर्त पर छोड़ दिया गया। बाद में उस मामले को लेकर भारी हंगामा देखा गया जिसके बाद उसकी जमानत रद्द कर उसे सुधार गृह भेज दिया गया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Porsche car accident, Roar accident in Pune, BJP, Congress, Maharashtra
OUTLOOK 28 May, 2024
Advertisement