Advertisement
30 September 2020

बिहार चुनाव के लिए भाजपा की तैयारी, देवेंद्र फडणवीस बिहार के चुनाव प्रभारी नियुक्त

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दल तैयार हैं। इस बीच महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और भारतीय जनता पार्टी के नेता देवेंद्र फड़नवीस (फाइल फोटो) को बिहार विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी का बिहार प्रभारी नियुक्त किया गया।

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जगतप्रकाश नड्डा ने बुधवार को देवेंद्र फडणवीस को तत्काल प्रभाव से बिहार का चुनाव प्रभारी नियुक्त कर दिया है। वहीं फडणवीस ने दावा किया है कि इस चुनाव में एनडीए को जीत मिलना तय है।

इससे पहले मंगलवार को रामगढ़ स्थित मां छिन्नमस्तिके मंदिर में उन्होंने पूजा अर्चना की। इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत में देवेंद्र फडणवीस ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी गठबंधन की सरकार अवश्य बनेगी। बिहार भाजपा के प्रभारी ने कहा कि गठबंधन और सीटों के बंटवारे को लेकर बातचीत चल रही है, जल्द ही सबकुछ सामने आ जाएगा।

Advertisement

गौरतलब है कि कोरोना संकट के बीच चुनाव आयोग ने 25 सितंबर को बिहार विधानसभा चुनाव तारीखों का ऐलान किया। 28 अक्टूबर को प्रथम चरण का मतदान, वहीं दूसरे चरण का तीन नवंबर और अंतिम चरण का सात नवंबर को होगा। जबकि नतीजे की घोषणा 10 नवंबर को होगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: #BiharElections2020, Bihar polls 2020, Devendra Fadnavis, election in-charge of bjp in Bihar, Bjp, बिहार चुनाव, भाजपा, देवेंद्र फडणवीस, बिहार के चुनाव प्रभारी
OUTLOOK 30 September, 2020
Advertisement