Advertisement
28 March 2024

बीजेपी कर रही 'गुंडागर्दी', इससे देश को होगा नुकसान: आम आदमी पार्टी

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) संदीप पाठक ने दिल्ली की एक अदालत में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रिमांड सुनवाई से पहले गुरुवार को दावा किया कि आप विधायकों को पार्टी छोड़ने या परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहने के लिए फोन आ रहे हैं।

उन्होंने हिंदी में एक्स पर एक पोस्ट में कहा, भाजपा "गुंडागर्दी" का सहारा ले रही है और इससे देश को नुकसान होगा। उन्होंने कहा, "आप विधायकों को बुलाया जा रहा है। उनसे कहा जा रहा है कि 'आपको जो चाहिए वह मिलेगा, और अगर आप नहीं आए तो यह आपके लिए अच्छा नहीं होगा।' दिल्ली और पंजाब के लोगों ने बड़ी उम्मीदों के साथ केजरीवाल को वोट दिया। भाजपा यह गुंडागर्दी किसी पार्टी के साथ नहीं बल्कि देश के साथ कर रही है।"

एक्स पर पाठक की पोस्ट का जवाब देते हुए, दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने उन्हें एक भी भाजपा नेता का नाम बताने की चुनौती दी, जिसने किसी आप विधायक को लुभाने के लिए फोन किया हो। कपूर ने हिंदी में अपने पोस्ट में आरोप लगाया, "सच्चाई यह है कि अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचार की कहानियों के कारण आप कुनबा बिखर रहा है।"

Advertisement

आप के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल को 21 मार्च को गिरफ्तार किया गया था और बाद में दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 28 मार्च तक प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में भेज दिया गया था।

पाठक ने अपने पोस्ट में यह भी कहा कि पहले अंग्रेजों और मुगलों द्वारा देश को तोड़ने की कोशिशें की गईं और इतिहास गवाह है कि वे विफल रहे। उन्होंने कहा, ''भाजपा का यह प्रयास भी विफल होगा।''

केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर आप कार्यकर्ताओं ने सुबह आईटीओ मेट्रो स्टेशन गेट के पास जोरदार विरोध प्रदर्शन भी किया। 'मैं भी केजरीवाल' लिखा हुआ एप्रन पहने हुए पार्टी के कार्यकर्ता लोगों को पर्चे बांटते भी दिखे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Bharatiya Janata party BJP, hooliganism, aam Aadmi party AAP, people of country
OUTLOOK 28 March, 2024
Advertisement