Advertisement
09 January 2022

वरुण गांधी हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर चुनाव आयोग से की यह मांग

पीलीभीत से लोकसभा सांसद वरुण गांधी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। वरुण गांधी ने स्वयं ट्वीट कर यह जानकारी जनता से साथ साझा की है। वरुण गांधी ने लिखा है कि तीन दिन तक पीलीभीत में रहने के बाद में काफी गंभीर लक्षणों के साथ मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने लिखा कि अब हम तीसरी लहर और चुनाव प्रचार के बीच में हैं। चुनाव आयोग को उम्मीदवारों और राजनीतिक कार्यकर्ताओं को भी एहतियाती खुराक देनी चाहिए।

कोरोना की तीसरी लहर और विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव आयोग से मांग करते हुए वरुण ने अपने ट्वीट में आगे कहा, अब हम तीसरी लहर और चुनाव प्रचार के बीच में है. चुनाव आयोग को उम्मीदवारों और राजनीतिक कार्यकतार्ओं को भी एहतियातन डोज देनी चाहिए।

Advertisement

बता दें कि चुनाव आयोग ने शनिवार को पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में सुरक्षित मतदान के लिए कई बड़े ऐलान किए हैं। उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, मणिपुर और गोवा में विधानसभा चुनाव 10 फरवरी से सात मार्च के बीच सात चरणों में होंगे और मतगणना 10 मार्च को होगी। 15 जनवरी तक कोई भी चुनावी रैली, रोडशो, पदयात्रा या साइकिल यात्रा नहीं होगी। इसके बाद चुनाव आयोग कोरोना के हालातों की समीक्षा करेगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: वरुड़ गांधी कोरोना पॉजिटिव, विधानसभा चुनाव, कोरोना वायरस, चुनाव आयोग, varun gandhi corona positive, assembly elections, corona virus, election commission
OUTLOOK 09 January, 2022
Advertisement