Advertisement
29 May 2024

'47 डिग्री में रोड शो कर सकते हैं...', अनुराग ठाकुर ने सुप्रीम कोर्ट से जमानत मांग रहे केजरीवाल पर साधा निशाना

सुप्रीम कोर्ट की रजिस्ट्री द्वारा अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत की अवधि बढ़ाने की याचिका पर तत्काल सुनवाई के अनुरोध को स्वीकार करने से इनकार करने के बाद, भाजपा उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री राष्ट्रीय राजधानी के 47 डिग्री तापमान में रोड शो कर सकते हैं लेकिन खराब स्वास्थ्य के बहाने जमानत मांग रहे हैं।

ठाकुर ने कहा, "वह एक बार फिर बेनकाब हो गए हैं। यह सभी को दिख रहा है कि वह 47 डिग्री तापमान में रोड शो कर सकते हैं लेकिन खराब स्वास्थ्य के बहाने जमानत मांग रहे हैं।"

सुप्रीम कोर्ट की रजिस्ट्री ने बुधवार को कहा कि शीर्ष अदालत के पिछले आदेश ने केजरीवाल को नियमित जमानत के लिए ट्रायल कोर्ट में जाने की आजादी दी थी।

Advertisement

शीर्ष अदालत ने 10 मई को दिल्ली के मुख्यमंत्री को लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए एक जून तक अंतरिम जमानत दी थी और उन्हें दो जून को आत्मसमर्पण करने को कहा था।

एक बार की मोहलत मांगने वाले आवेदन में केजरीवाल ने कहा है कि उन्हें पीईटी-सीटी स्कैन समेत मेडिकल डायग्नोस्टिक टेस्ट कराने की जरूरत है।

आवेदन में कहा गया है कि हाल के चिकित्सा परीक्षणों में रक्त ग्लूकोज और कीटोन के स्तर में वृद्धि का पता चला है, जो किडनी से संबंधित संभावित जटिलताओं और क्षति का सुझाव देता है।

आगे अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, ''उन्होंने सात साल तक लोगों को धोखा दिया. कांग्रेस गरीबी हटाओ का नारा देती रही लेकिन गरीबी कभी खत्म नहीं हुई. मोदी जी उन गरीबों के लिए बहुत बड़ा वरदान हैं, जिन्हें पक्का मकान मिला है, एलपीजी सिलेंडर, मुफ्त अनाज, इलाज, बिजली कनेक्शन मिला है।"

उन्होंने कहा, "कांग्रेस के लोगों ने मुझे "हिमाचल का छोकरा" कहकर हिमाचल का अपमान किया। आज वही "छोकरा" यहां के लोगों के लिए काम करता है और कांग्रेस को चुप भी कराता है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Supreme court, delhi cm, arvind kejriwal, anurag thakur, bjp
OUTLOOK 29 May, 2024
Advertisement