Advertisement
05 June 2021

बंगाल में मोदी पर फिर भारी ममता का खेला, पीएम की जगह दिखेंगी दीदी

file photo

कोरोना वैक्सीन लेने के बाद मिलने वाले सर्टिफिकेट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर को लेकर सियासी घमासान जारी है। अब पश्चिम बंगाल सरकार ने फैसला लिया है कि वह कोरोना सर्टिफिकेट जारी करने पर पीएम की जगह ममता बनर्जी की तस्वीर वाले सर्टिफिकेट जारी करेगी।

ममता बनर्जी सरकार ने फैसला किया है कि यहां राज्य के तरफ से होने वाले तीसरे चरण के वैक्सीनेशन में 18-44 साल के लोगों को वैक्सीनेशन के बाद टीएमसी प्रमुख ममता की तस्वीर वाला सर्टिफिकेट दिया जाएगा।

बता दें कि ममता सरकार की ओर से कुछ महीने पहले वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट पर पीएम मोदी की फोटो को लेकर भाजपा और पीएम की आलोचला की गई थी। 2021 में हुए पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान टीएमसी ने इस मुद्दे पर चुनाव आयोग से शिकायत भी की थी। टीएमसी ने आरोप लगाते हुए कहा था की वैक्सीनेशन के बाद मिलने वाले सर्टिफिकेट पर प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर आचार संहिता का उल्लंघन है।

Advertisement

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: कोरोना वैक्सीन सर्टिफिकेट, पश्चिम बंगाल, ममता बनर्जी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, वैक्सीन सर्टिफिकेट, Corona Vaccine Certificate, West Bengal, Mamta Banerjee, Prime Minister Narendra Modi, Vaccine Certificate
OUTLOOK 05 June, 2021
Advertisement