Advertisement
27 November 2022

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी को बताया 'झूठों का सरदार', पढ़िए यह रिपोर्ट

ANI

गुजरात में विधानसभा चुनाव दो चरणों में होने को हैं। पहले चरण की मतदान एक और दूसरे चरण की मतदान पांच दिसंबर को होगी, जिसके चलते पार्टियां एक दूसरे पर राजनेतिक हमले करने से नहीं चूक रही हैं। कांग्रेस अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे ने रविवार को गुजरात में आदिवासियों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया जहां उन्होंने, मोदी को''झूठों का सरदार'' बताया और कहा कि मोदी खुद को गरीब बताकर सहानुभूति बटोरने की कोशिश करते हैं। 

गुजरात चुनाव के चलते खगड़े आदिवासी बहुल नर्मदा जिले के डेडियापाड़ा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वह खुद 'गरीब से गरीब और अछूत जाति' से आते हैं। खागड़े ने कहा, "मोदीजी और (केंद्रीय गृह मंत्री अमित) शाह पूछते हैं कि कांग्रेस ने 70 साल में क्या किया? अगर हमने 70 साल में कुछ नहीं किया होता तो आपको लोकतंत्र नहीं मिलता।

खड़गे ने फिर हमला करते हुए कहा कि प्रधानमन्त्री जो हमेशा गरीब होने का दावा करते हैं। मैं भी गरीब हूं। मैं अछूत जाति से आता हूं। कम से कम लोग आपकी चाय पीते हैं। लोग मेरी चाय भी नहीं पीते हैं। अगर आप ऐसी बातें कहकर सहानुभूति हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं, तो (समझें) लोग अब समझदार हैं।

Advertisement

खड़गे ने आरोप लगाया कि मोदी "झूठ पर झूठ" बोल रहे हैं, उनकी सरकार ने अमीरों के साथ मिल देश को लूटने का काम कर रही है और कांग्रेस पर अमीरों के साथ खड़े होकर देश को लूटने का आरोप लगा रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: कांग्रेस, महासचिव, गुजरात, सरकार, election
OUTLOOK 27 November, 2022
Advertisement