Advertisement
31 August 2024

कांग्रेस का मिशन जम्मू-कश्मीर! चार सिंतबर को दो रैलियों को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

Representative Image

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए नेशनल कॉन्फ्रेंस-कांग्रेस गठबंधन के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने के वास्ते राहुल गांधी चार सितंबर को यहां दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने शनिवार को यह जानकारी दी।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव गुलाम अहमद मीर ने यहां ‘पीटीआई- वीडियो’ से कहा कि नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस के बीच हुए गठबंधन के उम्मीदवारों तथा जम्मू-कश्मीर के लोगों की इच्छा थी कि गांधी केंद्र शासित प्रदेश में चुनाव-प्रचार करें।

उन्होंने कहा, ‘‘राहुल चार सितंबर को जम्मू-कश्मीर का दौरा करेंगे और गठबंधन उम्मीदवारों के लिए कश्मीर के साथ-साथ जम्मू में भी चुनाव प्रचार रैली को संबोधित करेंगे।"

Advertisement

दक्षिण कश्मीर जिले के डोरू से विधानसभा चुनाव लड़ रहे मीर ने कहा कि गांधी डोरू स्टेडियम में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

उन्होंने कहा कि गांधी संभवतः जम्मू के संगलदान क्षेत्र में एक अन्य रैली को भी संबोधित करेंगे।

मीर ने कहा, ‘‘हमें खुशी है कि उन्होंने (गांधी ने) हमारा निमंत्रण स्वीकार कर लिया। यह कार्यक्रम केवल पहले चरण के लिए है। वह अन्य चरणों के लिए फिर से जम्मू-कश्मीर आ सकते हैं।’’

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और प्रियंका गांधी वाद्रा सहित 40 से अधिक स्टार प्रचारकों की सूची बनाई है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Congress Jammu Kashmir, Jammu Kashmir Election, NC Congress alliance, Rahul Gandhi, BJP
OUTLOOK 31 August, 2024
Advertisement