Advertisement
04 February 2024

भले ही मुझे जेल हो जाए, सरकार के विकास कार्य नहीं रुकेंगे: सीएम अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि स्कूल बनाने और लोगों को मुफ्त इलाज मुहैया कराने जैसे दिल्ली सरकार के चल रहे विकास कार्य नहीं रुकेंगे, भले ही उन्हें जेल भेज दिया जाए।

किरारी में दो स्कूल भवनों की आधारशिला रखते हुए केजरीवाल ने कहा, "मनीष सिसौदिया को जेल में डाल दिया गया क्योंकि उन्होंने स्कूल बनाए। सत्येन्द्र जैन को जेल भेजा गया क्योंकि उन्होंने मोहल्ला क्लीनिक बनाए।"

केजरीवाल ने कहा कि ईडी और सीबीआई जैसी सभी केंद्रीय एजेंसियों को उन पर (आप नेताओं) लगा दिया गया है।

Advertisement

उन्होंने दावा किया, "लेकिन भले ही आप केजरीवाल को जेल में डाल दें, लेकिन स्कूल और मोहल्ला क्लीनिक बनाने और दिल्ली के लोगों को मुफ्त इलाज प्रदान करने के (चल रहे) काम नहीं रुकेंगे। भाजपा चाहती है कि हम उनकी पार्टी में शामिल हों लेकिन हम झुकेंगे नहीं।" 

गौरतलब है कि ईडी के साथ साथ अब केजरीवाल पर क्राइम ब्रांच के रूप में एक और चुनौती मंडरा रही है। "एमएलए खरीद फरोख्त" मामले में भाजपा नेताओं की शिकायत के बाद क्राइम ब्रांच ने केजरीवाल को नोटिस देकर उनसे आरोपों पर जवाब मांगा है। आज इसी मामले में मंत्री आतिशी को भी नोटिस थमाया गया है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Delhi government, development work, delhi CM, Arvind Kejriwal, Aam Aadmi Party AAP, jail, BJP, mla poaching case, crime branch, ed
OUTLOOK 04 February, 2024
Advertisement