Advertisement
20 February 2022

"पहली होली 10 मार्च को भाजपा की बंपर जीत से मनाई जाएगी": यूपी के हरदोई में गरजे पीएम मोदी

ANI


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी में चौथे चरण के चुनाव के लिए हरदोई में चुनाव प्रचार करते वक्त सपा और बसपा पर जमकर निशाना साधा और कहा कि पहली होली 10 मार्च को मनाई जाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “पहली होली 10 मार्च को भाजपा की बंपर जीत के साथ मनाई जाएगी। अगर ऐसा करना है तो उसकी तैयारी मतदान केंद्रों पर करनी होगी।"

सपा पर हमला बोलते हुए पीएम ने कहा कि आप याद कीजिए 5 साल पहले माफियावादियों ने उत्तर प्रदेश का क्या हाल बना रखा था। व्यापारी को व्यापार करने में डर लगता था। लोग कहते थे कि दीया बरे घर जल्दी लौट आओ।। हरदोई के लोगों ने देखा है कि कैसे इन लोगों (विपक्ष) ने कट्टा और सत्ता को खुली छूट दी थी।

उन्होंने आगे कहा, "चुनाव हार रहे घोर-परिवारवादी अब जात-पात के नाम पर जहर फैलाएंगे। आपको केवल एक ही बात याद रखनी है कि उत्तर प्रदेश का विकास तो देश का विकास। ये वो लोग हैं जो कुर्सी के लिए अपने परिवार से भी लड़ जाते हैं। ये घोर परिवारवादी किसी जाति या समाज के लिए भी नहीं हो सकते।"

पीएम मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में आपने जिस डबल इंजन की सरकार को आशीर्वाद दिया है, वो किसी एक खानदान की सरकार नहीं है। दिल्ली में भारत की सरकार किसी एक खानदान की सरकार नहीं है। ये गरीब, किसान और नौजवानों की सरकार है।

Advertisement

आपको बता दें कि यूपी में आज तीसरे चरण की वोटिंग हो रही है। चुनाव आयोग के ताजा आंकड़ों के अनुसार, यूपी में एक बजे तक 35.88 फीसदी मतदान हुआ है। तीसरे चरण के चुनाव में हाथरस, फिरोजाबाद, एटा, कासगंज, मैनपुरी, फर्रूखाबाद, कन्नौज, इटावा, औरैया, कानपुर देहात और कानपुर नगर जैसे जगह शामिल हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Hardoi, Prime Minister Modi, Narendra Modi, Yogi Adityanath, SP, BSP, UP election
OUTLOOK 20 February, 2022
Advertisement