Advertisement
22 October 2021

'कांग्रेस में लोगों को नहीं है विश्वास', मायावती ने बताई वजह, पार्टी पर साधा निशाना

आगामी चुनावों को देखते हुए विरोधी दलों द्वारा किए जा रहे दावों को लेकर उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बीएसपी अध्यक्ष मायावती हमलावर हैं। मायावती ने प्रियंका गांधी की ओर से यूपी में कांग्रेस की सरकार बनने के पर छात्राओं को स्मार्टफोन और स्कूटी दिए जाने की घोषणा को लेकर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। वहीं महंगाई के मुद्दे पर भाजपा के खिलाफ भी निशाना साधा है।

मायावती ने शुक्रवार को सुबह ट्वीट कर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने चुनावी छलावे के तहत् भाजपा व सपा की तरह ही अनेकों प्रकार के लोक लुभावन वादे आदि करने शुरू कर दिए हैं, जिसके तहत इस पार्टी ने यूपी में सरकार बनने पर उत्तीर्ण छात्राओं को स्मार्टफोन व स्कूटी देने की बात कही है, लेकिन मूल प्रश्न यह है कि इनपर विश्वास कौन व कैसे करे?

Advertisement

ये भी पढ़ें -  यूपी चुनाव: मायावती को बड़ा झटका देंगे अखिलेश? बसपा के खिलाफ ये है सपा की रणनीति

 

मायावती ने अगला ट्वीट किया, "कांग्रेस की राजस्थान व पंजाब में सरकार है तो क्या इन्होंने ऐसा कुछ वहाँ करके दिखाया है जो लोग उनकी बातों पर यकीन करे लें? नहीं किया है तो फिर लोग उनपर विश्वास कैसे करें? यही वजह है कि कांग्रेस व भाजपा आदि पार्टियों के दावों व वादों के प्रति जन विश्वास की घोर कमी है।"

ये भी पढ़ें  - राजस्थान में दलित की हत्या पर कांग्रेस आलाकमान चुप क्यों है? मायावती ने उठाए सवाल

 

मायावती ने आगे कहा कि जनता से छल व वादाखिलाफी आदि के कारण कांग्रेस के बुरे दिन चल रहे हैं तथा इन्हीं कुछ खास कारणों से भाजपा के भी बुरे दिन शुरू हो चुके हैं। ’अच्छे दिन’ का सपना दिखाकर लोगों पर महंगाई, गरीबी व बेरोजगारी आदि का पहाड़ तोड़ने का खामियाजा तो भाजपा को भी भुगतना पड़ेगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: मायावती, बसपा, बीएसपी, उत्तर प्रदेश, विधानसभा चुनाव, भाजपा, कांग्रेस, प्रियंका गांधी वाड्रा, mayawati, uttar pradesh, assembly elections, bjp, congress, priyanka gandhi vadra
OUTLOOK 22 October, 2021
Advertisement