Advertisement
11 September 2016

अमानतुल्लाह खान को आप का सहारा, इस्‍तीफा नामंजूर

google

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अमानतुल्लाह के इस्तीफे को नामंज़ूर किए जाने की जानकारी दी। अमानतुल्लाह खान पर उन्हीं के साले की पूर्व पत्नी ने शारीरिक संबंध के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है।

इसे लेकर जामिया नगर थाने में मामला भी दर्ज हो चुका है। लगातार एक-एक कर अपने मंत्रियों और विधायकों पर लग रहे आरोपों से घिरी दिल्ली सरकार ने खुलकर अपने विधायक का समर्थन किया। मनीष सिसोदिया ने मामले में जांच पूरी होने से पहले ही अपने विधायक को क्लीनचिट दे दी और कहा कि उन्हें पारिवारिक झगड़े के चलते गलत आरोपों में घसीटा जा रहा है।

अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई देते हुए कल ही अमानतुल्लाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि उनके साले की पत्नी ने ग़लत आरोप लगाए हैं क्योंकि उनके साले का अपनी पत्नी से 4 सालों से कोई रिश्ता नाता नहीं है और न ही किसी तरह का कोई संपर्क, हालांकि आरोप लगाने वाली महिला के परिवार के एक सदस्य की ओर से  इस मामले में विधायक के खिलाफ सबूत के तौर पर एक सीडी दी गई है।

Advertisement

अमानतुल्लाह खान ने दिल्ली पुलिस पर भी आरोप लगाए और कहा कि चूंकि वो आम आदमी पार्टी से जुड़े हैं इसलिए पुलिस ने बिना जांच किए ही उनपर एफआईआर दर्ज कर दी। विपक्ष ने इस मुद्दे पर आम आदमी पार्टी को घेरा है और इसपर अमानतुल्लाह और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफा की मांग की।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: आप, दिल्‍ली, मनीष सिसोदिया, अमानतुल्‍लाह, aap, manish sisodia, amanutullah, mla, resign
OUTLOOK 11 September, 2016
Advertisement