Advertisement
11 December 2017

पीएम के बयान पर अहमद पटेल का पलटवार, बोले- चुनाव जीतने के लिए झूठ बोल रहे हैं मोदी

File Photo

राज्यसभा सांसद अहमद पटेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उन आरोपों को निराधार बताया है, जिनमें पीएम मोदी ने कहा था कांग्रेस के टॉप लीडर ने पाकिस्तान के उच्चायुक्त और पूर्व विदेश मंत्री से मुलाकात की।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कहा कि ‘ये बेहद दुखद है कि प्रधानमंत्री जैसे पद पर बैठे व्यक्ति झूठी अफवाहों पर भरोसा कर रहे हैं और सिर्फ एक चुनाव जीतने के लिए झूठ बोल रहे हैं।’

 

Advertisement

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात चुनाव को लेकर रैली को संबोधित करते हुए कहा था ‌कि अहमद पटेल को गुजरात का सीएम बनाने को लेकर मणिशंकर अय्यर के घर पाक के पूर्व विदेश मंत्री के साथ्‍ा कांग्रेस नेताओं की बैठक हुई थी।

पीएम ने रैली के दौरान कहा था, कल टीवी पर, अखबार में एक जबरदस्त चर्चा थी और चर्चा इस बात की थी कि पाकिस्तान के उच्चायुक्त, पाकिस्तान के एक पूर्व विदेश मंत्री, भारत के पूर्व उपराष्ट्रपति और भारत के भूतपूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की मणिशंकर के घर पर मीटिंग हुई। ये मीटिंग तीन घंटे तक चली और दूसरे दिन मणिशंकर ने मोदी को नीच कहा। ये एक गंभीर मामला है। अाखिर  पाकिस्तान के लोगों के साथ गुप्त मीटिंग करने का कारण क्या है?

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Ahmed Patel, targets, PM Modi, statement, relation, Pak high commissioner
OUTLOOK 11 December, 2017
Advertisement