Advertisement
17 October 2019

ओवैसी ने भाजपा को बताया ड्रामा कंपनी, कहा- कांग्रेस की कमजोरी की वजह से सफल हुई भाजपा

ANI

महाराष्ट्र में चुनावी प्रचार के दौरान ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी एक बार फिर सत्ताधारी बीजेपी और कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस खत्म होने की कगार पर है और अब इसमें लड़ने की क्षमता नहीं बची है। ओवैसी ने कहा, 'यह ड्रामा कंपनी (बीजेपी) सफल हुई है क्योंकि कांग्रेस कमजोर हो गई है। कांग्रेस खत्म होने की कगार पर है, इसमें अब मुकाबला करने की क्षमता नहीं बची है।' ओवैसी ने सवाल किया कि जब इंदिरा गांधी द्वारा बनाए गए कानून (गैरकानूनी गतिविधियां रोकथाम अधिनियम) को मोदी सरकार द्वारा बदला गया, तब वह (कांग्रेस) कहां थी

'किसी को भी आतंकी घोषित किया जा सकता है'

ओवैसी ने कहा कि आतंकवाद के नाम पर एक लिस्ट लाई जाएगी। उस लिस्ट में किसी का नाम लिखा होगा, उसे आतंकवादी घोषित कर दिया जाएगा। उसकी पूरी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी और वह कोर्ट का दरवाजा भी नहीं खटखटा पाएगा। कोर्ट उसे आतंकी घोषित कर देगा। उन्होंने कहा कि इस तरह के कानून लाए गए और कांग्रेस ने उनका समर्थन किया।

Advertisement

'कांग्रेस का सफाया हो चुका है'

इससे पहले ओवैसी ने एक अन्य जनसभा में कहा था, 'देश के राजनीतिक नक्शे से कांग्रेस का सफाया हो चुका है। अब उसे 'कैल्शियम का इंजेक्शन' देकर भी जिंदा नहीं किया जा सकता।' आपको बता दें कि ओवैसी की ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) ने इस साल हुए लोकसभा चुनाव में प्रकाश आंबेडकर की पार्टी भारिपा बहुजन महासंघ और वंचित बहुजन अगाड़ी (VBA) के साथ गठबंधन किया था और एक सीट ही मिली। वहीं 2014 में हुए विधानसभा चुनावों में एआईएमआईएम ने दो सीटें जीती थीं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: AIMIM chief, asaduddin owaisi, BJP, drama company, weekness, congress
OUTLOOK 17 October, 2019
Advertisement