Advertisement
22 October 2018

राहुल गांधी बोले- चोकसी को भगाने में जेटली का हाथ, उनकी बेटी ने लिए पैसे

File Photo

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ में अपनी चुनावी रैली के दौरान भी वित्त मंत्री अरुण जेटली पर लगाए गए आरोपों को दोहराया। उन्होंने कहा कि नीरव मोदी और मेहुल चोकसी देश के 35 हजार करोड़ रुपये चोरी करने वाले चोर हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि मेहुल चोकसी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली की बेटी के बैंक खाते में लाखों रुपये डाले।

कांग्रेस ने वित्त मंत्री अरुण जेटली की बेटी सोनाली जेटली के बहाने मोदी सरकार पर हमले तेज कर दिए हैं। राहुल ने कहा कि अरुण जेटली की बेटी सोनाली जेटली और दामाद जयेश बख्शी बैंक फ्रॉड केस के आरोपी मेहुल चोकसी के पे-रोल पर थे और उन्होंने उससे 24 लाख रुपये लिए।

राहुल ने आरोप लगाया है कि क्योंकि जेटली की बेटी और दामाद मेहुल चोकसी से पैसे लेते थे इसलिए वित्तमंत्री ने उनकी फाइलों को दबाए रखा और मेहुल चोकसी को देश छोड़कर भागने दिया। उन्होंने ट्वीट कर सोनाली का अकाउंट नंबर भी सार्वजनिक किया है जिसके जरिए कांग्रेस पार्टी पैसे लेने का आरोप लगा रही है और कांग्रेस का कहना है कि मीडिया ने इस स्टोरी को दबा दिया है।

Advertisement

कार्यकर्ता गली-गली करें प्रचार

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के युवाओं को समझना है। छत्तीसगढ़ एक गरीब नहीं अमीर प्रदेश है, लेकिन युवाओं से ये पैसा छीना जाता है। 10-15 बड़े बड़े उद्योगपति आपका धन आपसे छीनने में लगे हैं, मगर मीडिया के लोगों को डरा कर दबाकर रखा हुआ है। राहुल ने कहा कि मैं चाहता हूं कि कांग्रेस का हर कार्यकर्ता गली-गली में जाकर एक बात कहे कि चोकसी ने 35 हजार करोड़ रुपये हिंदुस्तान के लोगों का चोरी किया और अरुण जेटली की बेटी के खाते में लाखों रुपये दिए।

इससे पहले कांग्रेस नेता सचिव पायलेट ने चोकसी की फर्म से जेटली की बेटी और दामाद पर 24 लाख रुपये लेने और चोकसी को देश छोड़कर भाग जाने में मदद का आरोप लगाया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Arun Jaitlie, daughter, payroll, thief, Mehul Choksi, allowed, him, flee
OUTLOOK 22 October, 2018
Advertisement