Advertisement
09 September 2016

केजरीवाल के काफिले की कार आपस में टकराई

जालंधर के पुलिस उपायुक्त हरजीत सिंह ने पीटीआई..भाषा को बताया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कार की मामूली टक्कर उनके काफिले में चल रहे स्कार्ट वाहन से हो गयी। प्रथम दृष्टया एेसा लगता है कि अचानक ब्रेक लगाने के कारण यह घटना हुई है। अधिकारी ने साफ किया कि इसमें दुर्घटना जैसी कोई बात नहीं है और आप नेता तथा उनके साथ वाहन में बैठे सभी लोग सुरक्षित हैं और तत्काल अमृतसर के लिए रवाना हो गए।

सूत्रों और प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अमृतसर जा रहे केजरीवाल की गाड़ी शहर के गुरू गोविंद सिंह एवेन्यू के निकट काफिले में चल रहे स्कार्ट वाहन से टकरा गयी। इस हादसे में किसी को चोट नहीं आयी लेकिन कार का बम्पर टूट गया। इसके तुरंत बाद आप नेताओं ने दूसरी गाड़ी का इंतजाम किया और केजरीवाल के काफिले को आगे रवाना कर दिया गया। इस बारे में पुलिस उपायुक्त ने बताया कि मौके पर एक दुर्घनाग्रस्त वाहन खडा था जिससे लोगों को भ्रम हो गया कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री की गाड़ी है जबकि वह अपने सहयोगियों के साथ सुरक्षित अमृतसर के लिए तत्काल रवाना हो चुके थे। गौरतलब है कि हादसे के दौरान केजरीवाल के साथ सांसद भगवंत मान, प्रदेश संयोजक गुरप्रीत घुग्गी तथा एस एस फूलका भी बैठे थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: अरविंद केजरीवाल, वाहन, दुर्घटना, पंजाब, विधानसभा चुनाव, आम आदमी पार्टी, aam admi party, arvind kejriwal, punjab, election
OUTLOOK 09 September, 2016
Advertisement