Advertisement
10 March 2023

सौरभ भारद्वाज और आतिशी ने अपने-अपने विभागों का कार्यभार संभाला

आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक सौरभ भारद्वाज और आतिशी ने शुक्रवार को अपने-अपने विभागों का कार्यभार संभाल लिया है। बता दें कि दिल्ली के उपराज्यपाल वी. के.सक्सेना ने गुरूवार को दोनों को मंत्री पद की शपथ दिलाई थी।

आतिशी को शिक्षा, लोकनिर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी), विद्युत और पर्यटन विभाग का कार्यभार दिया जाएगा, जबकि भारद्वाज स्वास्थ्य, शहरी विकास, जल और उद्योग विभाग की जिम्मेदारी संभालेंगे। मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के इस्तीफे के बाद मंत्रिमंडल में दो पद खाली हो गए थे।

इस दौरान नवनियुक्त मंत्री आतिशी ने कहा कि हम दिल्ली वालों के हित में काम करेंगे। मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और पूरी आम आदमी पार्टी शुरू से सच्चाई की लड़ाई लड़ती रही है और लड़ती रहेगी वो (बीजेपी) चाहे कितने भी हमारे नेताओं को जेल में डाल दें।

Advertisement

बता दें कि मनीष सिसोदिया को केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने दिल्ली की आबकारी नीति (जिसे अब वापस ले लिया गया है) में कथित अनियमितताओं के मामले में 26 फरवरी को गिरफ्तार किया था। वहीं पिछले साल 30 मई को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कथित धन शोधन के एक मामले में सत्यैंद्र जैन को गिरफ्तार किया था। दोनों ने हाल ही में मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। सिसोदिया और जैन दोनों ही इस समय दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Delhi government, Saurabh Bharadwaj, Atishi, Delhi LG V K Saxena
OUTLOOK 10 March, 2023
Advertisement