Advertisement
26 August 2019

प्रज्ञा ठाकुर का अजीबो-गरीब बयान, भाजपा के खिलाफ 'मारक शक्ति' का प्रयोग कर रहा है विपक्ष

File Photo

मध्य प्रदेश की भोपाल सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने एक बार फिर अजीबो-गरीब बयान दिया है। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि विपक्ष भाजपा नेताओं पर ‘मारक शक्ति’ का इस्तेमाल कर रहा है, जिस कारण उनकी असमय मृत्यु हो रही है। साध्वी प्रज्ञा ने दावा किया कि एक महाराज जी ने मुझसे कहा था कि भाजपा नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है।

दरअसल, राजधानी भोपाल के प्रदेश भाजपा कार्यालय में सोमवार को पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली और एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के लिए श्रद्धांजलि सभा रखी गयी थी। इसमें प्रदेश भाजपा के सभी बड़े नेताओं ने शिरकत की और दिवंगत नेताओं के लिए अपनी अपनी बातें सामने रखीं। इसी कड़ी में जब भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की बारी आई तो उन्होंने बीजेपी नेताओं के निधन पर विपक्ष द्वारा भाजपा के नेताओ पर 'मारक शक्ति' के प्रयोग की बात कह दी।

क्या कहा प्रज्ञा ठाकुर ने

Advertisement

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, 'मैं जब चुनाव लड़ रही थी तब एक महाराज जी आए थे, उन्होंने कहा था ये बहुत बुरा समय चल रहा है। आप अपनी साधना को बढ़ा लो. विपक्ष एक मारक शक्ति का प्रयोग आपकी पार्टी और उसके नेताओ के लिए कर रहा है ऐसे में आप सावधान रहें।'

प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, ‘मैं यह बात भूल गई थी, लेकिन अब जब मैं ये देखती हूं कि हमारी पार्टी के नेता जिस तरह पीड़ा सहते हुए जाते हैं तो मुझे लग रहा है कि कहीं ये सच तो नहीं? मगर ये सच है कि हमारा शीर्ष नेतृत्व हमारे बीच से असमय जा रहा है।‘

एक साल में कई भाजपा नेताओं का निधन

पिछले एक साल के अंदर भाजपा के कई बड़े नेताओं का निधन हुआ है। पिछले साल 16 अगस्त को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का निधन हुआ था। इस साल बीजेपी के वरिष्ठ नेता अनंत कुमार, मनोहर पर्रिकर, सुषमा स्वराज, बाबूलाल गौर और अरुण जेटली का निधन हुआ।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: BJP, Bhopal, pragya thakur, maarak shakti, bjp
OUTLOOK 26 August, 2019
Advertisement