Advertisement
12 January 2018

भाजपा ने हाफिज सईद से की सिद्धरमैया की तुलना

File Photo

भाजपा एवं आरएसएस में आतंकी तत्वों के होने के कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया के बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा ने कांग्रेस नेता की तुलना लश्कर-ए-तैयबा के संस्थापक हाफिज सईद से की।

भाजपा प्रवक्ता जी.वी.एल नरसिम्ह राव ने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए गुरुवार को कहा कि सिद्धरमैया की हताशा और निराशा जाहिर है। वोट बैंक की राजनीति के कारण कर्नाटक के मुख्यमंत्री भाजपा और आरएसएस पर आधारहीन आरोप लगा रहे हैं और हाफिज सईद के उन विचारों का ही जिक्र कर रहे हैं जो भारत, भाजपा, आरएसएस को आतंकवादी मानता है।

राव ने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि क्या कांग्रेस नेता चुनाव के बाद सईद की नई पार्टी में शामिल होंगे। पाकिस्तान स्थित लश्कर-ए-तैयबा के संस्थापक हाफिज सईद ने हाल ही में अपनी राजनीतिक पार्टी बनाने की घोषणा की थी।

Advertisement

बता दें कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने हाल ही में भाजपा और आरएसएस कार्यकर्ताओं को हिन्दू चरमपंथी बताया था। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जहां भाजपा प्रदेश में सत्तारूढ़ कांग्रेस को हटाने के लिए जोर लगा रही है ।

राव ने अपने ट्वीट में कहा कि आप एक ओर हाफिज सईद का बयान देखें और दूसरी ओर सिद्धरमैया का बयान देखें। दोनों में समानता है। इस प्रकार का मुख्यमंत्री का बयान अपने कुशासन से ध्यान बंटाने का प्रयास है। मुख्यमंत्री को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: BJP draws, parallel between, Siddaramaiah, Hafiz Saeed
OUTLOOK 12 January, 2018
Advertisement