Advertisement
19 May 2019

तेज प्रताप यादव के सुरक्षाकर्मियों पर कैमरापर्सन को पीटने का आरोप

ANI

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में बिहार में राजद नेता तेज प्रताप यादव के सुरक्षाकर्मियों की मीडियाकर्मी से झड़प हो गई। पटना में आरजेडी मुखिया लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के सिक्योरिटी गार्ड पर कैमरापर्सन के साथ बदसलूकी और मारपीट का आरोप है। इस बीच तेज प्रताप ने इस मामले में अपनी सफाई पेश करते हुए अपनी हत्या की साजिश की आशंका जताई है। 

इससे पहले हंगामे में तेज प्रताप यादव की एक कार का शीशा भी टूट गया। बताया जा रहा है कि बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ई-रिक्शे से वोट करने पहुंचे थे। इस दौरान अफरा-तफरी में एक कैमरापर्सन का पैर रिक्शे के पहिए के नीचे आ गया।

कैमरापर्सन का नाम रंजन राही बताया जा रहा है जिन्होंने ई-रिक्शा चालक को पहिया हटाने के लिए कहा तो तेज प्रताप के सुरक्षाकर्मियों ने कथित तौर पर कैमरापर्सन को ही पीट दिया। कैमरापर्सन को अपशब्द भी कहे गए। हंगामे के दौरान तेज प्रताप की एक कार का शीशा भी टूट गया जिस पर तेज प्रताप ने मीडिया पर आरोप लगाया। तेज प्रताप ने मीडिया से बातचीत पर घटना के लिए मीडियाकर्मियों को ही दोषी ठहरा दिया।

Advertisement

तेज प्रताप ने मीडियाकर्मियों पर लगाया आरोप

तेज प्रताप ने सफाई देते हुए कहा, 'मेरे बाउंसरों ने कुछ भी गलत नहीं किया। मैं वोट डालने के बाद बूथ से बाहर निकल रहा था तभी एक फटॉग्रफर ने मेरे कार के शीशे पर हमला किया। मैंने इस मामले में एक एफआईआर दर्ज कराई है। मेरी हत्या की साजिश रची जा रही है।' तेज प्रताप यादव ने कहा, 'यह आप लोगों की गलती थी।'

'मोदी हमें महादेव मानते हैं'

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के धामों की यात्रा पर तंज कसते हुए तेज प्रताप ने कहा, 'केदारनाथ, बद्रीनाथ हम पहले हो आए हैं। वह हमें महादेव मानते हैं, ट्विवर पर लिख रहे हैं कि महादेव हमें दर्शन दीजिए। हमने भी कह दिया है कि दर्शन देंगे बच्चा।'

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Bouncers, Tej Pratap Yadav, cameraperson, Patna, Bihar
OUTLOOK 19 May, 2019
Advertisement