Advertisement
11 July 2017

तेजस्वी के इस्तीफे पर नीतीश लेंगे फैसला: जेडीयू

बिहार में जारी सियासी घमासान के बीच जेडीयू की हाई लेवल मीटिंग समाप्त हो गई है. जेडीयू की इस बैठक में उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के इस्तीफे पर फैसला लेने के लिए पार्टी ने सीएम नीतीश कुमार को अधिकृत किया है।

बैठक में हिस्सा लेकर बाहर निकले जेडीयू नेता रमई राम ने कहा कि किसी भी फैसले के लिए नीतीश कुमार को अधिकृत कर दिया गया है. उधर बैठक में नीतीश ने कहा कि कानून अपना काम करेगा और सरकार अपना काम करेगी।

गौरतलब है कि आज सबकी नजर जदयू की बैठक पर टिकी हुई थी। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के इस्तीफा नहीं देने के राजद के फैसले के बाद अब जदयू की बैठक के फैसले का इंतजार किया जा रहा था। 

Advertisement

बैठक समाप्त होने के बाद जेडीयू प्रवक्ता नीरज ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि जदयू अपने सिद्धांतों से समझौता नहीं करेगा. उन्होंने कहा कि जिन पर आरोप लगे हैं, उन्हें जनता और मीडिया के सामने तथ्यों के साथ आने की जरूरत है.

नीरज ने कहा कि वे गठबंधन धर्म का पालन करना जानते हैं। उन्होंने हमेशा से गठबंधन धर्म को निभाया है। मरते दम तक गठबंधन धर्म निभाएंगे, लेकिन जिन पर आरोप लगे हैं, उन्हें तथ्य सार्वजनिक करने की जरूरत है. जेडीयू प्रवक्ता का निशाना डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर लगे आरोपों की तरफ था. उधर समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक जेडीयू ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को और वक्त देने का फैसला किया है।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 11 July, 2017
Advertisement