Advertisement
11 July 2017

दिग्विजय का पीएम पर तंज, कहा- कौन है संदीप शर्मा मोदी भक्त ज्ञान बढ़ानें में करें मदद

हाल ही कश्मीर के आतंकवाद का यूपी कनेक्शन उस दौरान सामने आया, जब आंतकी संदीप शर्मा उर्फ आदिल जम्मू-कश्मीर में पकड़ा गया। इस मामले को लेकर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने आतंकी संदीप शर्मा पर ट्वीट करते हुए मोदी भक्तों पर निशाना साधा है।  

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने लिखा ट्विट करते हुए कहा कि यह मुज्जफरनगर का संदीप शर्मा जो कि लश्कर ए तय्यबा के लिए काम कर रहा था कौन है? साथ ही, उन्होंने यह भी लिखा, क्या मोदी भक्त हम लोगों का ज्ञान बढ़ाने में मदद करेंगे?

 

Advertisement


कांग्रेस नेता के इस तरह के ट्विट के बाद लोगों ने उनको अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रिया देने भी शुरु कर दी। एक ट्विटर यूजर ने कहा कि वह कांग्रेसी था। दूसरे ने तर्क दिया कि वह धर्म बदलकर ये काम कर रहा था। वहीं, एक ने दिग्विजय सिंह के लिए लिखा, सुना है आपका काफी आना-जाना था उसके घर। 25-30 साल पहले अच्छे संबंध भी थे आपके।  

गौरतलब है कि सोमवार को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने लश्कर-ए-तैयबा के एक मॉड्यूल का भंडाफोड़ करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया था, जिसमें एक व्यक्ति उत्तर प्रदेश का निवासी था। उसका नाम संदीप शर्मा था। उसे आदिल के नाम से भी जाना जाता है। बताया गया कि वह उस समूह का सदस्य रहा जिसने दक्षिण कश्मीर में छह पुलिस वालों की हत्या की थी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Digvijay Said, Who is Sandeep Sharma, Modi devotee, help, enlarging knowledge
OUTLOOK 11 July, 2017
Advertisement