Advertisement
11 December 2017

गुजरात चुनाव: फिल्म की तरह फ्लॉप हो गई है बीजेपी की विकास यात्रा- राहुल

File Photo

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों अपने पांच दिन के चुनावी दौरे पर गुजरात में हैं और इस दौरान वह लगातार पीएम मोदी पर हमला बोल रहे हैं। दौरे के चौथे दिन यानी आज बनासकांठा में राहुल गांधी ने एक बार फिर नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

सोमवार को राहुल गांधी ने बीजेपी की विकास यात्रा का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहास जैसे पिक्चर फ्लॉप होती है, वैसे ही बीजेपी की विकास यात्रा फ्लॉप हो गई है। राहुल बोले, गुजराता का चुनाव हो रहा है और मोदी जी कभी जापान, पाकिस्तान तो कभी अफगानिस्तान की बात करते हैं। उन्होंने कहा, मोदी जी गुजरात का चुनाव है थोड़ी गुजरात की बात कर लो।

 

Advertisement


इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए अपना 13वां सवाल किया है। इस सवाल में राहुल ने पीएम को मौनसाहब कहकर तंज कसा और पूछा कि उन्होंने किसके अच्छे दिन के लिए बनाई सरकार।

राहुल ने लिखा कि कहते थे देंगे जवाबदेह सरकार, किया लोकपाल क्यों दरकिनार? GSPC, बिजली-मेट्रो घोटाले, शाह-जादा पर चुप्पी हर बार, मित्रों की जेब भरने को हैं बेकरार, लंबी है लिस्ट और ‘मौनसाहब’ से है जवाब की दरकार, किसके अच्छे दिन के लिए बनाई सरकार?

 


 

वहीं, रविवार को कलोल में बोलते हुए राहुल ने कहा, मोदीजी, गुजरात में हम आपको प्यार से, बिना गुस्से के हराने जा रहे हैं। राहुल ने तीखी जुबानी जंग का जिक्र करते हुए कहा, मोदीजी अपने भाषणों में मेरे लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करते रहते हैं, आज भी उन्होंने ऐसा किया। लेकिन मैं पीएम पद का सम्मान करता हूं। पीएम मेरे बारे में चाहे जो कहें, मैं उनके खिलाफ कोई अपशब्द इस्तेमाल नहीं करूंगा।

 


बता दें कि गुजरात में पहले चरण का मतदान हो चुका है, 182 में से 92 सीटों पर हुई वोटिंग के बाद कांग्रेस और भाजपा दोनों ने ही बढ़त बनाने का दावा भी किया है। राज्य में दूसरे चरण का मतदान 14 दिसंबर को होना है। 18 दिसंबर को नतीजे भी आ जाएंगे। 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Gujarat Election, Rahul Gandhi, targets, PM Modi, vikas Yatra
OUTLOOK 11 December, 2017
Advertisement