Advertisement
23 October 2017

हार्दिक पटेल की बीजेपी को चेतावनी, 'जनता इतनी भी सस्ती नहीं कि खरीद लोगे'

File Photo

गुजरात में विधासभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होना अभी बाकी है, लेकिन ऐलान से पहले ही राजनीतिक सरगर्मियां दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही हैं। इस बीच बीजेपी का दामन छोड़ने वाले पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल और निखिल सवानी द्वारा बीजेपी पर लगाए गए खरीद-फरोख्त के आरोपों के बाद हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर निशाना साधा है।

राजनीतिक पार्टियों पर जोड़-तोड़ और खरीद-फरोख्त करने के लगने वाले आरोपों के बीच पाटीदार आंदोलन के प्रमुख हार्दिक पटेल के ताजा बयान से साफ हो गया है कि इस चुनाव में उनका सीधा मकसद बीजेपी को हराना है। बीजेपी को हराने के लिए हार्दिक मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस का परोक्ष (या प्रत्‍यक्ष्‍ा) रूप से मदद कर सकते हैं।

हार्दिक पटेल ने अपने साथियों द्वारा बीजेपी पर लगाए गए खरीद-फरोख्त के आरोपों के बाद सोमवार को ट्वीट कर कहा कि गुजरात की जनता इतनी भी सस्ती नहीं है ‌कि भाजपा खरीद लेगी! गुजरात की जनता का अपमान किया जा रहा है। गुजरात की जनता अपमान का बदला लेगी!

Advertisement

 


इसके साथ ही हार्दिक ने कई अन्य ट्वीट भी किए, जिसमें उन्होंने लिखा कि सत्ता के सामने आंदोलन चला रहे आंदोलनका‌रियाों को खरीदने ‌के लिए BJP ने 500 करोड़ का बजट लगाया है। मुझे समझ नहीं आ रहा ‌कि विकास किया है तो खरीदारी क्यों! उन्होंने लिखा, भाजपा के सामने मैं नहीं गुजरात की 6 करोड़ जनता लड़ रही हैं। व्यापारी, किसान स‌हित सभी समुदाय और मजदूर भाजपा की तानाशाही से परेशान हैं।


 


बता दें कि बीजेपी छोड़ने वाले पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल और निखिल सवानी ने बीजेपी पर खरीद- फरोख्त के आरोप लगाए हैं। नरेंद्र पटेल ने कहा कि बीजेपी में शामिल होने के लिए बीजेपी ने उन्हें एक करोड़ का ऑफर दिया था और 10 लाख्‍ा एडवांस भी दिए थे। नरेंद्र पटेल ने 10 लाख रुपये मीडिया के सामने पेश भी किए।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Hardik Patel, targets, BJP, allegations, offers 1 crore rupees
OUTLOOK 23 October, 2017
Advertisement