Advertisement
12 December 2017

विकास तो लंका में भी हुआ था,लेकिन अहंकार और घमंड की वजह से वह पूरी जल गई: हार्दिक

File Photo

गुजरात विधानसभा चुनाव में दूसरे और अंतिम चरण से पहले आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। कैंपेन के आखिरी घंटों में एक ओर जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रचार में जुटे हैं। वहीं दूसरी तरफ पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल ने भी एक बार फिर बीजेपी के विकास मॉडल पर तंज कसा है।

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भाजपा के गुजरात में विकास की थ्योरी की तुलना रावण की लंका से की है। हार्दिक ने कहा कि हमने रामायण में सुना है कि रावण का राज्य लंका में था, और यह शुद्ध सोने का बनी थी। रावण ने भी विकास कार्य किए थे, लेकिन सोने की लंका डूब गई क्योंकि राजा अभिमानी बन गया था।

हार्दिक ने कहा कि, कुछ दिनों पहले तक भाजपा विकास कामों की बात करती थी, लेकिन अब घुमाकर राम मंदिर, हिन्दू-मुस्लिम और भारत-पाकिस्तान पर ले आए हैं। वे झूठ बोल रहे हैं, आप उनके झांसे में न आएं।

Advertisement

 

बता दें कि सुरक्षा और यातायात कारणों से सोमवार को अहमदाबाद पुलिस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी के रोड शो को रद्द कर दिया। इसी के साथ हार्दिक पटेल के रोड शो को भी कैंसल कर दिया गया था लेकिन हार्दिक ने नियमों का पालन न करके रोड शो जारी रखा।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Hardik patel, taunt, PM Modi, development, model
OUTLOOK 12 December, 2017
Advertisement