Advertisement
24 October 2017

सीक्रेट मीटिंग पर बोले हार्दिक पटेल, राहुल गांधी से मिलूंगा तो पूरे हिंदुस्तान को बताकर जाऊंगा

File Photo

पटेल आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने मंगलवार को इस बात से इनकार कर दिया है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ उनकी कोई सीक्रेट मीटिंग हुई है।

राहुल गांधी से अपनी मुलाकात के अटकलों पर विराम लगाते हुए हार्दिक पटेल ने एक के बाद एक कई ट्विट किए जिसमें उन्होंने इस बात से इनकार किया कि उनकी राहुल गांधी के साथ कोई सीक्रेट मीटिंग हुई थी। हार्दिक ने कहा, मैं राहुल गांधी से नहीं मिला, लेकिन जब मिलूंगा तो पूरे हिंदुस्तान को बता के जाऊंगा। उनके अगले दौरे पर हम उनसे मिलेंगे।

इसके बाद हार्दिक ने उन लोगों को जवाब दिया जो उन्हें कांग्रेस का एजेंट कहते हैं। उन्होंने लिखा, जो लोग मुझे कांग्रेस का एजेंट कहते हैं, वो खुद बीजेपी के एजेंट हैं। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि बीजेपी के लोग क्या बोलते हैं।

Advertisement

हार्दिक पटले इसके बाद भी नहीं रुके और वायरल हो रहे होटल के सीसीटीवी फुटेज को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा कि अपने ह्रदय पर हाथ रखें और बोलें, मैंने कोई गुनाह नहीं किया तो फिर पांच सितारा होटल के CCTV फुटेज लीक कैसे हुए? 

आगे हार्दिक पटेल ने पाटीदार नेता को एक करोड़ रुपये ऑफर किए जाने के मामले में बीजेपी को घेरा। उन्होंने लिखा, ‘विश्व की सबसे बडी मिसकॉल पार्टी को अपना सदस्य बनाने के लिए अब 1 करोड़ देना पड़ रहा है। भाजपा वाले जासूसी करने में माहिर हैं। संजय जोशी की सीडी और महिला की जासूसी के बाद, अब मेरी जासूसी कर रहे हैं।’

बता दें कि हार्दिक पटेल को इस तरह की सफाई तब देनी पड़ी जब अहमदाबाद के ताज होटल के सीसीटीवी फुटेज में हार्दिक पटेल होटल के अंदर जाते देखे गए। इसी होटल में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी पहुंचे थे। स्थानीय मीडिया के मुताबिक, इस फुटेज के सामने आने के बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया कि हार्दिक पटेल और राहुल गांधी के बीच सीक्रेट मीटिंग हुई है।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Hardik Patel, Tweets, Secret meeting, Rahul gandhi
OUTLOOK 24 October, 2017
Advertisement