Advertisement
26 March 2018

रामनवमी पर रैली में हथियार लहराने से भड़की ममता, पूछा- कभी राम को बंदूक के साथ देखा है?

ANI

पश्चिम बंगाल में रामनवमी के मौके पर बीजेपी और टीएमसी की ओर से एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। जहां बीजेपी ने टीएमसी पर आरोप लगाया कि ममता बनर्जी सरकार हिंदू समाज के रिवाजों पर हमला कर रही है। वहीं, सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि राम के नाम पर पिस्टल और तलवार बर्दास्त नहीं होगी। 

सीएम ममता ने इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए भाजपा और संघ पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि क्या कभी राम ने कहा कि हथियारों के साथ ही रैली निकालना है। कुछ गुंडे राम के नाम पर माहौल को खराब कर रहे हैं। सरकार ने शांतिपूर्ण ढंग से रैली निकालने की इजाजत दी थी। लेकिन ये नहीं कहा था कि राम के नाम पर किसी के घर में हथियार लेकर घुस जाओ।

 

Advertisement

गौरतलब है कि रामनवमी के मौके पर राज्य के पुरुलिया में बजरंग दल के सदस्यों ने एक रैली के दौरान तलवारें लहराईं थी, जबकि उन्हें हथियारों से लैस रैली निकालने की कोई अनुमति नहीं दी गई थी।

बताया गया कि बंगाल के ‘हिंदुओं को एकजुट’ करने की पहल के तहत ही यह रैलियां निकाली गईं। कई जगहों पर रामनवमी के मौके पर हथियार लेकर जुलूस निकाले गए। इन जुलूस और रैलियों पर टीएमसी नेताओं ने कहा कि इसमें कई बच्चों को हथियारों के साथ देखा गया। पश्चिम बंगाल के पुरूलिया जिले में रामनवमी की एक रैली के दौरान दो गुटों में झड़प में एक शख्स की मौत हो गई थी।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Has Ram ever, said to take out rally, with weapons, Mamata over, incidents of violence, during Ram Navami rallies
OUTLOOK 26 March, 2018
Advertisement