Advertisement
03 August 2017

लालू का आरोप- 'देश में अघोषित तरीके से 75% आपातकाल लागू हो गया है'

गुरुवार को चारा घोटाले से जुड़े एक मामले की सुनवाई के लिए रांची की अदालत में पेशी के लिए पहुंचे राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला है। लालू ने कहा कि पीएम मोदी ने पूरे देश में अघोषित इमरजेंसी लगा दी है।

लालू ने आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी ने रिसॉर्ट में छापा मरवाया। उन्होंने कहा कि कालाधन के नाम पर हमारे और हम जैसे नेताओं कार्यकर्ताओं के घर छापेमारी करवाते हैं, लेकिन अडानी जैसे बड़े-बड़े लोगों के यहां छापा क्यों नहीं डलवाते। रांची की अदालत में पेशी के दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि देश में स्थिति भयावह है, मोदी सरकार ने अघोषित तरीके से 75% आपातकाल लागू कर दिया है।

 

Advertisement

लालू यादव ने एक बार फिर बिहार के सीएम नीतीश कुमार को राजनीति का पलटूराम करार दिया और कहा कि वो मोदी की गोद में जाकर बैठ गए। उन्होंने कहा कि नीतीश के बारे में हमने पहले ही कहा था कि वो ‘नमो शरणम गच्छामि’ है। यानी नरेंद्र मोदी की शरण में जाने वाले हैं।

 

इससे पहले लालू के बेटे और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नीतीश पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कई सवाल पूछे। तेजस्वी यादव ने कहा, पानामा पेपर्स मामले में जिनका नाम आया है, क्या नीतीश पीएम मोदी से जांच की मांग करेंगे। आगे पूछा कि नीतीश कुमार की अंतरात्मा कौन सी है? क्या ये कुर्सी आत्मा है, डर आत्मा, लालच आत्मा है या फिर मोदी आत्मा है?

बता दें कि बिहार में महागठबंधन सरकार टूटने बाद से राजद आक्रामक मोड में हैं। वो लगातार मीडिया के जरिए नीतीश कुमार और पीएम नरेंद्र मोदी पर राजनीतिक हमले कर रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: lalu yadav, target, PM modi, Nitish kumar
OUTLOOK 03 August, 2017
Advertisement