Advertisement
09 January 2024

लोकसभा चुनाव: तेलंगाना के मुख्यमंत्री 26 जनवरी के बाद करेंगे जिलों का दौरा

लोकसभा चुनाव से पहले, तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी ने 26 जनवरी के बाद राज्य के सभी जिलों का दौरा करने का फैसला किया है।

रेड्डी, जो राज्य कांग्रेस अध्यक्ष भी हैं, ने यहां आदिलाबाद, निज़ामाबाद, मेडक, महबूबनगर और हैदराबाद जिलों के नेताओं से अलग-अलग मुलाकात की और उन्हें आगामी आम चुनावों में पार्टी की जीत के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित किया, उनके कार्यालय से सोमवार रात एक विज्ञप्ति में कहा गया।

पार्टी के चुनाव अभियान के तहत उनकी पहली सार्वजनिक बैठक आदिलाबाद जिले के इंद्रवेल्ली में होगी। रेड्डी ने 2021 में तेलंगाना पीसीसी अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभालने के बाद इंद्रवेली में अपनी पहली विशाल सार्वजनिक बैठक में भाग लिया था।

Advertisement

अब वह मुख्यमंत्री पद संभालने के बाद इंद्रवेली में पहली सार्वजनिक बैठक में शामिल होंगे। विज्ञप्ति में कहा गया है कि पूर्व मुख्यमंत्री (के.चंद्रशेखर राव) के विपरीत, रेवंत रेड्डी ने कहा कि वह (26 जनवरी के बाद) विधायकों के लिए उपलब्ध रहेंगे।

सीएम सप्ताह में तीन दिन प्रतिदिन शाम 4 बजे से 6 बजे के बीच सचिवालय में विधायकों के लिए उपलब्ध रहेंगे. रेड्डी ने पार्टी नेताओं से आगामी लोकसभा चुनाव में और अधिक उत्साह के साथ काम करने का आह्वान किया।

इसमें कहा गया है, "सीएम रेवंत ने तेलंगाना में लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए 17 एमपी सीटों में से 12 से अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है।" 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने तेलंगाना में तीन सीटें जीती थीं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Loksabha elections 2024, Telangana chief minister, CM revanth reddy, congress
OUTLOOK 09 January, 2024
Advertisement