Advertisement
15 October 2022

महाराष्ट्र: मंत्री चंद्रकांत पाटिल का बयान, कोई भी विधायक सरकार से दुखी नहीं

 

महाराष्ट्र के मंत्री चंद्रकांत पाटिल ने शनिवार को कहा कि एक भी विधायक दुखी नहीं है और राज्य सरकार ऐसे फैसले ले रही है जिससे लोगों को फायदा होगा। पाटिल ने संवाददाताओं से कहा कि एकनाथ शिंदे-देवेंद्र फडणवीस सरकार ने 100 दिन पूरे कर लिए हैं और कोई भी विधायक दुखी नहीं है।      

सावित्रीबाई फुले पुणे विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित 'मुक्त संवाद' कार्यक्रम में उच्च एवं तकनीकी शिक्षा मंत्री मुख्य अतिथि थीं। पाटिल ने कहा, "पहले दिन से ही राकांपा नेता अजीत पवार, जयंत पाटिल और कांग्रेस के नाना पटोले ने दावा किया था कि यह सरकार विफल हो जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। राज्य सरकार लोगों की बेहतरी के लिए हर दूसरे दिन नए फैसले ले रही है।"  .  

Advertisement

पाटिल, जो पुणे के संरक्षक मंत्री भी हैं, ने कहा कि शुक्रवार को शहर में हुई भारी बारिश के कारण कुछ स्थानों पर जलजमाव हो गया और इसकी जांच की जाएगी।       

उन्होंने कहा, "भारी बारिश के कारण पुणे जिले को नुकसान हुआ है। मैं जिला कलेक्टर से बात करूंगा और उनसे नुकसान का जायजा लेने को कहूंगा।" 

शहर में यौन शोषण के मामलों में वृद्धि के बारे में पूछे जाने पर, पाटिल ने कहा, "एक अभिभावक मंत्री के रूप में, मैं जिले से संबंधित हर दूसरे विषय की समीक्षा करूंगा। मैं विभिन्न विषयों पर नौ समीक्षा बैठकें आयोजित करूंगा। मैं इस मुद्दे को इस दौरान उठाऊंगा। पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक।"   

उन्होंने कहा कि इस तरह के अपराधों पर अंकुश लगाने के उपायों के साथ-साथ कुछ जन जागरूकता कार्यक्रमों पर समीक्षा बैठक में चर्चा की जाएगी।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Chandrakant Patil, Maharashtra, government, MLA, Pune University, कांग्रेस, NCP, BJP
OUTLOOK 15 October, 2022
Advertisement