Advertisement
27 October 2024

मिथुन चक्रवर्ती ने किया दावा- 2026 के विधानसभा चुनावों के बाद बंगाल की गद्दी भाजपा की होगी

file photo

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने रविवार को कहा कि 2026 के विधानसभा चुनावों के बाद पश्चिम बंगाल की गद्दी भाजपा की होगी और इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए हर संभव प्रयास करने का वादा किया।

इस साल भारत के सर्वोच्च फिल्म सम्मान दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित चक्रवर्ती को पश्चिम बंगाल में भाजपा के सदस्यता अभियान के उद्घाटन के अवसर पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सम्मानित किया।

कोलकाता के पूर्वी क्षेत्रीय सांस्कृतिक केंद्र (ईजेडसीसी) में आयोजित कार्यक्रम में बोलते हुए चक्रवर्ती ने कहा, "2026 में मसनद हमारी होगी और हम लक्ष्य हासिल करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।" पूर्व राज्यसभा सदस्य ने कहा कि उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए 37 दिनों तक पार्टी के लिए प्रचार किया था। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात का दुख है कि 2019 में भाजपा 18 सीटों से घटकर पश्चिम बंगाल की 42 सीटों में से 12 पर आ गई है।

Advertisement

उन्होंने भाजपा पदाधिकारियों से 30 नवंबर तक चलने वाले अभियान में एक करोड़ सदस्यता सुनिश्चित करने का आह्वान किया। अभिनेता ने कहा कि वह नवंबर में राज्य में सदस्यता अभियान में शामिल होंगे। चक्रवर्ती ने आगाह किया कि किसी को भी राज्य में अगले विधानसभा चुनावों में भाजपा के मतदाताओं को वोट न देने के लिए धमकाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए और भगवा पार्टी के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से इस तरह के किसी भी प्रयास का विरोध करने का आह्वान किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 27 October, 2024
Advertisement