Advertisement
13 July 2017

दौरों पर प्रशासन के विशेष इंतजाम से नाराज योगी ने दिया तत्काल बंद करने का आदेश

मुख्यमंत्री कार्यालय के मुताबिक, सीएम योगी दौरों के समय किए जाने वाले इंतजाम से काफी नाराज हैं। पिछले दिनों एक शहीद के घर योगी के पहुंचने से पहले प्रशासन ने विशेष इंतजाम किए थे, लेकिन योगी इस तरह का दिखावा तत्काल बंद करना चाहते हैं। इस मामले को लेकर उनके कार्यालय ने जिलों के प्रशासनिक, पुलिस एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को आदेश जारी किए हैं।

मुख्यमंत्री कार्यालय के आदेश के हवाले से एक अधिकारी ने बताया, ‘मुख्यमंत्री ने स्पष्ट आदेश दिए हैं कि उनके दौरे के समय कोई विशेष इंतजाम ना किया जाए। आम आदमी को असुविधा से बचाने की आवश्यकता है’।

गौरतलब है कि सीएम योगी 8 जुलाई को सीआरपीएफ के शहीद सब इंस्पेक्टर साहब शुक्ला के परिवार वालों से गोरखपुर में मिले थे। शुक्ला 24 जून को श्रीनगर में आतंकी हमले के दौरान शहीद हो गए थे। सीएम के दौरे से पहले स्थानीय प्रशासन ने सड़क से शुक्ला के घर तक रेड कारपेट बिछवा दिया था। शुक्ला के घर पर भगवा रंग के परदे लगावाए गए और एयर कूलर लगाया गया। सोफा भी बिछाया गया था।

Advertisement

इससे पहले 12 मई को योगी बीएसएफ के जवान प्रेम सागर के देवरिया स्थित घर गए थे। उस समय भी प्रशासन ने विशेष इंतजाम किए थे, जो सुर्खियां बनीं। सपा ने इस मुददे पर आलोचना करते हुए जब योगी के सादा जीवन जीने के दावे पर सवाल उठाया तो मुख्यमंत्री कार्यालय ने नई एसयूवी नहीं खरीदने के योगी के फैसले का उल्लेख किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Now no AC, sofa, pomp and show, UP CM, field visits
OUTLOOK 13 July, 2017
Advertisement