Advertisement
07 July 2017

CBI छापे पर गिरिराज सिंह ने कहा- अब मौनी बाबा बने क्यूं बैठें है नीतीश कुमार

दरअसल, आज सीबीआई ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के 12 ठिकानों पर छापेमारी की और केस दर्ज किया। इस मामले को लेकर एक के बाद एक नेता अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं, इस बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज ने भी बिहार सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए उनकी तुलना मौनी बाबा के साथ की है।

गिरिराज सिंह ने कहा है कि नीतीश कुमार इस मामले में नीतीश कुमार को अपना मौन तोड़ना चाहिए, जो मौनी बाबा बनकर बैठे हुए हैं। वहीं, दूसरी तरफ सुशील मोदी ने भी नीतीश कुमार से मांग करते हुए कहा कि लालू के बेटे तेजस्वी यादव को अपने कैबिनेट से बर्खास्त करें।

गिरिराज सिंह ने कहा कि यह काफी पुरानी कहावत है कि बोया पेड़ बबूल का तो आम कहां से होय। सुशील मोदी ने मिट्टी घोटाले को लेकर कई आरोप लालू प्रसाद पर लगाए थे। गिरिराज सिंह ने कहा कि जब नीतीश कुमार ने कहा था कि अगर कोई सबूत हैं तो सामने आए, लेकिन अब सभी सबूत सामने आ गए हैं तो नीतीश कुमार मौनी बाबा बनकर बैठे हुए हैं।

Advertisement

गौरतलब है कि सीबीआई ने लालू, उनकी पत्नी राबड़ी देवी और बेटे तेज प्रताप के अलावा दो कपंनियों के डायरेक्टरों के विरूद्ध भी मामला दर्ज किया गया है। साथ ही, जांच एजेंसी ने दिल्ली, पटना, रांची, पुरी और गुरुग्राम समेत 12 ठिकानों पर छापेमारी की है। सीबीआई ने लालू यादव, राबड़ी देवी, तेज प्रताप यादव और आईआरसीटीसी के तत्कालीन एमडी पीके गोयल और सुजाता होटल्स प्राइवेट लिमिटेड के दो डायरेक्टरों विनय कोचर और विजय कोचर के साथ सरला गुप्ता के यहां छापेमारी की है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: CBI raid, Giriraj Singh said, Nitish Kumar, becoming Mauni Baba
OUTLOOK 07 July, 2017
Advertisement