Advertisement
09 May 2018

चिदंबरम ने साधा मोदी पर निशाना, कहा- पीएम के ऑफिस में है स्लोगन बनाने वाली फैक्ट्री

File Photo

कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजजीक आ रही है वैसे-वैसे नेताओं का एक-दूसरे पर जुबानी हमला करने का सिलसिला तेज हो गया है। बुधवार को कांग्रेस के सीनियर नेता पी चिदंबरम ने सीधा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। चिदंबरम ने मोदी पर पीएम के स्तर को 'प्रचारक' के लेवल तक गिराने का आरोप लगाया।

पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम ने कहा कि पीएम मोदी अपना स्तर गिराकर एक 'प्रचारक' के तौर पर काम करते हैं जिसे कोई गंभीरता से नहीं लेता है। चिंदबरम ने कहा कि पीएम मोदी के ऑफिस में एक स्लोगन बनाने वाली फैक्ट्री काम करती है।

पार्टी प्रचारक के तौर पर मोदी को कोई गंभीरता से नहीं लेता

Advertisement

इस दौरान चिदंबरम ने पीएम मोदी के उन भाषणों पर तंज कसा जिसमें उन्होंने कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि प्रधानमंत्री जब एक पार्टी प्रचारक के तौर पर भाषण देते हैं तो उन्हें कोई गंभीरता से लेता है।

मोदी के ज्यादातर भाषण पार्टी प्रचारक के तौर पर होते हैं

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कहा, मैं अपने प्रधानमंत्री को एक चतुर्थ श्रेणी के पार्टी वक्ता के तौर पर नहीं देखना चाहता हूं। उन्होंने कहा, 'यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि पीएम मोदी के ज्यादातर भाषण पार्टी प्रचारक के तौर पर होते हैं।'

चुनाव प्रचार के अंतिम दिनों में हो रही हैं ताबड़तोड़ रैलियां 

गौरतलब है कि कर्नाटक चुनाव प्रचार के अंतिम दिनों में पीएम मोदी राज्य में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। इस दौरान वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी पर जमकर निशाना साध रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: PM, has mini slogan, creating factory, in his office, I don't think, anybody, takes him, seriously, Chidambaram
OUTLOOK 09 May, 2018
Advertisement